home page

लंच के साथ शख्स के सामने रख दी शराब की बोतल और चबाने के लिए गुटखा, वायरल विडियो को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

ऑफिस में काम करने वाले अधिकांश आदमी घर से भोजन बॉक्स लेकर जाते हैं। रोज बाहर खाना खाने से उनकी भूख कम न हो, इसलिए घर में मां या व्यक्ति की बीवी उसके लिए खाना बनाती है।
 | 
Social Media par Viral

ऑफिस में काम करने वाले अधिकांश आदमी घर से भोजन बॉक्स लेकर जाते हैं। रोज बाहर खाना खाने से उनकी भूख कम न हो, इसलिए घर में मां या व्यक्ति की बीवी उसके लिए खाना बनाती है। और आदमी अपने कार्यालय में वही खाना लेकर जाता है।

किंतु आपने कभी सोचा है कि किसी महिला अपने पति के लिए कैसा खाना बना सकती है जब वह खाने का मन नहीं करती? यदि आपने इसे नहीं लगाया है तो कोई बात नहीं; एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसे एक बार देखो।

ऐसा खाना कौन देता है?

महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कहा, "आइए देखिए आज मेरे पति के लंच में क्या है?" तब महिला बार-बार लंच बॉक्स की ओर कैमरा करके सब कुछ बताती है। महिला बताती है कि लंच के लिए सौ रुपये और नाश्ते के लिए बीस रुपये रखे हैं।

वह बोतल दिखाकर कहती है, "उनको डिहाईड्रेशन ना हो जाए इसलिए दो पैग बनाकर दिए हैं।" मैंने उनके मुखवास के लिए तुलसी और रजनीगंधा दी है।'


पत्नी का वीडियो हुआ वायरल 

@HasnaZaruriHai नामक माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) से इस वीडियो को शेयर किया गया है। यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, 2024 वाली बीवी।

खबर लिखे जाने तक करीब 1500 लोगों ने वीडियो देखा है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी शेयर की, जिसके जवाब में एक और यूजर ने लिखा, "भगवान सबको ऐसी दे पत्नी।"