home page

फोन पर बात करने के लिए महिला ने दुपट्टे के साथ बनाया तगड़ा जुगाड़, इंटरनेट पर विडयो हो रहा वायरल

हम भारतीयों का जुगाड़ के मामले में कोई तोड़ नहीं है। हम लोग ऐसे-ऐसे टेक्निक का इस्तेमाल करते हैं। जिसे देखकर कोई भी हैरान हो जाए। सबसे बड़ी बात ये कि हम लोग इन चीजों को बनाने के लिए कोई रॉकेट साइंस का...
 | 
bengaluru women video
   

हम भारतीयों का जुगाड़ के मामले में कोई तोड़ नहीं है। हम लोग ऐसे-ऐसे टेक्निक का इस्तेमाल करते हैं। जिसे देखकर कोई भी हैरान हो जाए। सबसे बड़ी बात ये कि हम लोग इन चीजों को बनाने के लिए कोई रॉकेट साइंस का इस्तेमाल नहीं करते हैं बल्कि छोटी-छोटी चीजों को जोड़कर अपने काम की चीज बना लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्कूटी चलाते-चलाते फोन पर बात करने का जुगाड़ 

आज के समय में फोन के बिना जिंदगी की हम लोग कल्पना भी नहीं कर सकते। आलम तो ऐसा है कि अब लोग चलते, खाते, पीते और यहां तक की बाथरूम में भी मोबाइल का इस्तेमाल बराबर तरीके से करते हैं।

आलम तो ऐसा है कि लोग अपने जीवन की कल्पना फोन के बिना अब कर ही नहीं सकते। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए जहां एक महिला ने स्कूटी चलाते-चलाते फोन पर बात करने के लिए ऐसा जुगाड़ भिड़ाया कि सब शॉक्ड रह गए!

लोग बोले बहुत रिस्की जुगाड़

महिला ने अपने चेहरे को दुपट्टे की मदद से कवर कर रखा है और उसी के सहारे फोन भी अटका रखा है। कमाल की बात ये है कि यहां महिला ने मजे से फोन पर बात भी करे जा रही है, लेकिन गौर फरमाने वाली बात ये है कि महिला ने हेलमेट भी नहीं पहना है। इस वीडियो को देखने के बाद पब्लिक इसे बहुत रिस्की जुगाड़ बता रही है।

मैडम तरीका तो सही है लेकिन...

ये वायरल वीडियो बैंगलोर का बताया जा रहा है, जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों की सख्या मे लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा की जुगाड़ तो सही है लेकिन ये थोड़ा रिस्की है भाई।

वहीं दूसरे ने कॉमेंट करते हुए लिखा की मैडम तरीका तो सही है लेकिन चालान कटा तो। इसके अलावा और भी यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं