home page

साड़ी पहनकर ही गांव की गलियों में कबड्डी खेलने लगी महिलाएं, रातोंरात हो गई इंटरनेट पर वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर प्रेरणा देने वाले वीडियो वायरल होते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर महिलाएं कबड्डी खेलने एक वीडियो वायरल हो रहा है।
 | 
women-playing-kabaddi-in-saree-in-village
   

सोशल मीडिया पर अक्सर प्रेरणा देने वाले वीडियो वायरल होते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर महिलाएं कबड्डी खेलने एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी प्रेरणा मिलेगी। वीडियो में गांव की महिलाओं की खुश दिख रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो लोगों के लिए एक प्रेरणा है।

कबड्डी खेल रही हैं महिलाएं

इस वायरल वीडियो में महिलाएं कबड्डी खेलते हुए दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कि गांव की महिलाएं साड़ी पहनकर कबड्डी खेल रही हैं। कबड्डी खेल रही महिलाओं के चेहरे पर उनकी खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है। गांव के बगीचे में महिलाएं कबड्डी खेल रही हैं। एक लाइन खींची गई है और दोनों तरफ महिलाओं की टीम नजर आ रही है। यह दृश्य बहुत ही अनोखा है और इसमें गांव की संस्कृति और परंपरा को जीवंत रूप में दिखाता है।

खेल की सरलता और उल्लास

इस वीडियो में महिलाएं कबड्डी के सभी नियमों का पालन करते हुए खेल रही हैं। एक टीम की महिला दूसरे पाले में जाकर उस पाले की खिलाड़ी को छूकर उसे मारने की कोशिश करती है। इस खेल की सरलता और महिलाओं के चेहरे पर उल्लास देखने लायक है। इस वीडियो को देखने के बाद यह साफ हो जाता है कि खेल का असली मकसद सिर्फ जीतना नहीं बल्कि आनंद और खुशियों को शेयर करना भी है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

इंस्टाग्राम पर वीडियो की लोकप्रियता

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को anupama.goswami_52 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है। इसके साथ ही वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो की लोकप्रियता इस बात का प्रमाण है कि लोग अब भी सादगी और खुशियों को महत्व देते हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो पर लोग अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है कि असली जिंदगी जीने का मजा। दूसरे शख्स का कहना है कि वीडियो देखकर मुझे अपना बचपन याद आ गया। यह वीडियो न केवल मनोरंजन कर रहा है बल्कि लोगों को उनकी जड़ों और बचपन की याद दिला रहा है।

महिलाओं का साहस और आत्मविश्वास

इस वीडियो में महिलाओं का साहस और आत्मविश्वास भी दिखाई देता है। साड़ी पहनकर खेलना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन इन महिलाओं ने यह साबित कर दिया कि वे किसी भी परिस्थिति में खुद को साबित कर सकती हैं। यह वीडियो महिलाओं के आत्मविश्वास और उनकी क्षमता को भी दर्शाता है।

गांव की सादगी और खुशहाली

गांव की सादगी और खुशहाली इस वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। ग्रामीण जीवन की सादगी और उनकी खुशियां हमें यह सिखाती हैं कि असली खुशी महंगे सामान या बड़ी उपलब्धियों में नहीं बल्कि छोटे-छोटे पलों में छुपी होती है। इस वीडियो को देखकर यह एहसास होता है कि सादगी में भी बहुत सुंदरता होती है।

प्रेरणादायक संदेश

इस वीडियो का सबसे बड़ा संदेश यही है कि हमें अपनी जड़ों से जुड़े रहना चाहिए और जीवन की छोटी-छोटी खुशियों का आनंद लेना चाहिए। यह वीडियो हमें यह सिखाता है कि खुश रहने के लिए हमें महंगे साधनों की जरूरत नहीं है, बल्कि हमारे आस-पास के लोग और हमारी खुशियों के छोटे-छोटे पल ही सबसे बड़ी संपत्ति हैं।