home page

बिना लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के भी चला सकते है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत सुनकर तो आपको भी नही होगा विश्वास

वर्तमान समय में भारतीय बाजार इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए एक नए युग की शुरुआत कर रहा है। इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की भिन्नता और उनकी उपयोगिता ने लोगों को इसकी ओर आकर्षित किया है।
 | 
techo-electric-neo
   

वर्तमान समय में भारतीय बाजार इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए एक नए युग की शुरुआत कर रहा है। इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की भिन्नता और उनकी उपयोगिता ने लोगों को इसकी ओर आकर्षित किया है। महंगे से लेकर सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर्स तक बाजार में हर प्रकार के ऑप्शन में मिलता हैं।

Techo Electric Neno

आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत मात्र ₹30,000 है और यह 80 किलोमीटर की रेंज देने की क्षमता रखता है। Techo Electric Neno नामक इस स्कूटर ने अपनी कीमत और फीचर्स के साथ बाजार में धूम मचा दी है।

बैटरी और रेंज

Techo Electric Neno में 1.15 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक लगी है। यह बैट्री चार घंटे में फुल चार्ज हो जाती है और एक बार फुल चार्ज पर 80 किलोमीटर तक की यात्रा करने की क्षमता रखती है।

बिना लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की सुविधा

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक और विशेषता यह है कि इसे चलाने के लिए न तो लाइसेंस की आवश्यकता है और न ही रजिस्ट्रेशन की। क्योंकि इस स्कूटर की अधिकतम गति 20 किलोमीटर प्रति घंटा है, इसे बिना किसी प्रकार के वैधानिक दस्तावेज के चलाया जा सकता है।

किफायती कीमत पर आधुनिक फीचर्स

Techo Electric Neno की कीमत इसके पेश किए गए फीचर्स को देखते हुए अत्यंत किफायती है। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर्स शामिल हैं। इस प्रकार, यह स्कूटर न केवल पर्यावरण के अनुकूल है बल्कि आधुनिक सुविधाओं से भी लैस है।