home page

खाली पड़ी जमीन पर ATM लगाकर कर सकते है मोटी कमाई, हर ट्रांजेक्शन पर बैंक देगा अच्छा कमीशन

यदि आपके पास खाली जमीन है और आप उससे अच्छी कमाई करने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन अवसर लेकर आए हैं। इसके जरिए आप महज कुछ समय में ही अच्छी खासी आमदनी अर्जित कर....
 | 
How to Apply for ATM Machine
   

यदि आपके पास खाली जमीन है और आप उससे अच्छी कमाई करने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन अवसर लेकर आए हैं। इसके जरिए आप महज कुछ समय में ही अच्छी खासी आमदनी अर्जित कर सकते हैं। खाली पड़ी जमीन का इस्तेमाल करके एटीएम की फ्रेंचाइजी लेना एक लाभकारी व्यवसाय साबित हो सकता है।

इससे न केवल आपको एक निश्चित और अच्छी आमदनी होगी, बल्कि आपके इलाके के लोगों को भी सुविधा मिलेगी। अगर आपके पास उपयुक्त जमीन है और आप इस व्यवसाय में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं, तो आज ही आवेदन करें और इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएं।

एटीएम की फ्रेंचाइजी

अगर आप अपनी खाली पड़ी जमीन का उपयोग करके हर महीने छप्परफाड़ कमाई करना चाहते हैं तो एटीएम की फ्रेंचाइजी आपके लिए एक सुनहरा अवसर हो सकती है। भारत के कई बैंक एटीएम की फ्रेंचाइजी देने का ऑफर प्रदान कर रहे हैं, जिसका लाभ उठाकर आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

हर महीने मोटी कमाई का मौका

एटीएम लगवाने के बाद आप हर महीने 60 हजार रुपये तक की इनकम कर सकते हैं, जिससे किसी तरह की दिक्कतें नहीं होंगी। इससे आपकी खाली पड़ी जमीन एक आमदनी का जरिया बन जाएगी।

एटीएम लगाने के लिए जरूरी शर्तें

एटीएम की फ्रेंचाइजी प्राप्त करने के लिए कुछ जरूरी शर्तें होती हैं। सबसे पहले तो आपकी जमीन रिहायशी इलाकों में होनी चाहिए और दूसरे एटीएम से कम से कम 100 मीटर की दूरी पर होना जरूरी है। इसके अलावा, लिंटर की छत, बिजली कनेक्शन और बिजली जाने पर जनरेटर की व्यवस्था भी आवश्यक है।

आवेदन के लिए जरूरी दस्तावेज

एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए आपको निवास प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक चेक बुक, बैंक अकाउंट, बिजली कनेक्शन और बिजली बिल की रसीद जैसे डॉक्यूमेंट्स की आवश्यकता होती है। ये सभी डॉक्यूमेंट्स आपके आवेदन को मजबूती प्रदान करेंगे।

आप इन सभी डॉक्यूमेंट्स के साथ आराम से आवेदन कर सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। आवेदन करने के कुछ दिन बाद आपको ईमेल के जरिए फ्रेंचाइजी की जानकारी दे दी जाएगी। इसके बाद आपकी इनकम शुरू हो जाएगी।