home page

यूट्यूबर अरमान मलिक ने तीसरी शादी को लेकर बोली बड़ी बात, 2 बीवियों के बाद ये है अरमान मलिक का नया प्लान

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दो शादियों और उनके बाद के विवादों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका मलिक उनके साथ रहती हैं और उनके चार बच्चे भी हैं।
 | 
armaan-malik-breaks-silence-on-third-marriage
   

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दो शादियों और उनके बाद के विवादों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका मलिक उनके साथ रहती हैं और उनके चार बच्चे भी हैं। अरमान मलिक को पायल के साथ होते हुए भी कृतिका के साथ अफेयर और फिर शादी करने के लिए कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है।

अफवाहें और उनका सच

हाल ही में यह अफवाह भी उठी थी कि अरमान मलिक तीसरी शादी करने जा रहे हैं। जिसे लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की। अरमान ने स्पष्ट किया कि अब उनकी जिंदगी में तीसरी बार प्यार नहीं होगा।

उन्होंने यह भी कहा कि "एक उम्र थी उस उम्र में जो प्यार होना था, वह हो गया।" अरमान ने यह भी बताया कि शूटिंग के दौरान भले ही नई लड़कियां मिलती रहती हैं। लेकिन अब उनके दिल में प्यार की कोई जगह नहीं है।

सोशल मीडिया पर बहुत नेगेटिव कमेंट्स

अरमान ने आगे बताया कि जब उन्होंने व्लॉगिंग शुरू की थी। तो कृतिका को सोशल मीडिया पर बहुत नेगेटिव कमेंट्स मिले थे। इससे वह काफी परेशान रहीं, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने खुद को संभाल लिया और जब उनके व्लॉग्स वायरल हुए तो स्थितियां बेहतर होने लगीं। यह सब उन्हें और मजबूत बनाने में सहायक रहा है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

परिवार और करियर के प्रति अधिक समर्पित

अरमान मलिक की यह कहानी उनके व्यक्तिगत जीवन के संघर्षों और उपलब्धियों को दर्शाती है। उन्होंने अपने अनुभवों से सीखा है और अब वे अपने परिवार और करियर के प्रति अधिक समर्पित हैं। उनकी जीवन यात्रा उनके प्रशंसकों के लिए प्रेरणा का स्रोत है और यह दर्शाती है कि विवादों और चुनौतियों के बावजूद कैसे व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में संतुलन बनाया जा सकता है।