home page

जाने आख़िर जवान लड़कों क्यों ज़्यादा पसंद आती है शादीशुदा भाभियाँ, कमरे को कुंडी लगाकर ही पढ़े असली कारण

लड़कों पर किए गए सर्वे के मुताबिक हम ये दावे कर रहे हैं। लड़कों से पूछा गया कि उन्हें किसके साथ समय बिताना ज्यादा अच्छा लगता है। लड़कों ने ज्यादातर अपनी शादीशुदा भाभियों या मौसी को बताया है कि उन्हें क्या करना चाहिए।

 | 
जाने आख़िर जवान लड़कों क्यों ज़्यादा पसंद आती है शादीशुदा भाभियाँ

भाभी:  बहुत से लोग कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार में लोग सही और गलत के बीच अंतर नहीं देख पाते हैं। प्यार में उम्र या जाति नहीं देखी जाती।

ऐसा हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि दुनिया में कई ऐसे लड़के हैं जो अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों को पसंद करते हैं वहीं कुछ लड़के ऐसे भी हैं जिन्हें शादीशुदा भाभियां ज्यादा पसंद आती हैं।

लड़कों पर किए गए सर्वे के मुताबिक हम ये दावे कर रहे हैं। लड़कों से पूछा गया कि उन्हें किसके साथ समय बिताना ज्यादा अच्छा लगता है। लड़कों ने ज्यादातर अपनी शादीशुदा भाभियों या मौसी को बताया है कि उन्हें क्या करना चाहिए।

भाभी

कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि लड़कों को अपने से बड़ी उम्र की लड़कियां या भाभी पसंद आती हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों लड़के बड़ी उम्र की लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं?

आपको बता दें कि लड़कियों से ज्यादा शादीशुदा महिलाओं के कुछ विशेष चीजें लड़कों को ज्यादा आकर्षित करती है. लड़कों का मानना है कि जवान लड़कियों से ज्यादा शादीशुदा महिलाएं मैच्योर होती है.

रिश्तो को लेकर शादीशुदा महिलाओं की समझ उनसे ज्यादा होती है और वह रिश्तो को बनाकर रखने में विश्वास करती है.

इसके अलावा मैरिड वुमंस जवान लड़कियों की तुलना में ज्यादा इमोशनल होती है. वह ज्यादातर लड़को की भावनाओं को अच्छे से समझ पाती है. कुछ लोगों का यह मानना भी है कि जवान लड़कियों की तुलना में शादीशुदा महिलाओं पर ज्यादा विश्वास किया जा सकता है.

कुछ लड़कों का ऐसा मानना भी है कि कुंवारी लड़कियों की तुलना में शादीशुदा महिलाएं एक्सपीरियंस के आधार पर लड़कों को ज्यादा अच्छे से सेटिस्फाई कर पाती है.

पुरुषों के अनुसार शादीशुदा महिलाओं को लड़कों की पसंद नापसंद का भी अंदाजा हो जाता है और वह उसके अनुसार ही काम करती हैं. शादीशुदा महिलाएं लड़कों की भावनाओं को जल्दी समझ जाती है.

एक कारण है कि लड़कियां अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों या विवाहित महिलाओं को पसंद करती हैं - अगर ब्रेकअप हो जाता है तो उनके लिए यह आसान हो जाता है और वे अपने जीवन के साथ आगे बढ़ सकती हैं।