home page

13 साल की उम्र में इस एक्टर को किस करते वक्त बेहोश हो गई थी रेखा, हंगामा मचा तो रोकनी पड़ी थी फ़िल्म की रिलीज़

रेखा सेट पर एक एक्टर को किस करते वक्त बेहोश हो गईं, जब वह महज 13 साल की थीं। हंगामे की वजह से फिल्म की रिलीज रोक दी गई। रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था क्योंकि उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया था। ऐसे में 13 साल की उम्र में जब उन्हें फिल्म के लिए ऑनस्क्रीन किस करना पड़ा तो डर के मारे उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि वह बेहोश भी हो गईं.
 | 
 13 साल की उम्र में इस एक्टर को किस करते हुए सेट पर बेहोश हो गईं थीं Rekha

Rekha First Kiss: रेखा सेट पर एक एक्टर को किस करते वक्त बेहोश हो गईं, जब वह महज 13 साल की थीं। हंगामे की वजह से फिल्म की रिलीज रोक दी गई। रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था क्योंकि उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया था। ऐसे में 13 साल की उम्र में जब उन्हें फिल्म के लिए ऑनस्क्रीन किस करना पड़ा तो डर के मारे उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि वह बेहोश भी हो गईं.

Rekha First Kiss:

Rekha Career: रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। उसकी माँ ने उसे बहुत कम उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था, भले ही वह ऐसा नहीं करना चाहती थी। जिस उम्र में ज्यादातर बच्चे स्कूल जाना शुरू करते हैं, वह फिल्म के सेट पर अपना समय बिता रही थी।

इसलिए अपनी उम्र के दूसरे बच्चों की तरह खिलौनों से खेलने की बजाय वह कैमरे के सामने अभिनय कर रही थी। रेखा तब तक ठीक चल रही थीं जब तक उन्हें पर्दे पर कुछ बोल्ड सीन नहीं करने पड़े। लेकिन जब उन्हें वो सीन करने पड़े तो उनके होश उड़ गए।

image 828

Rekha First Kiss : 13 साल की उम्र में इस एक्टर को किस करते हुए सेट पर बेहोश हो गईं थीं Rekha,हंगामा मचने पर रुक गई थी फिल्म की रिलीज!

जब किसिंग सीन से पहले हुईं बेहोश

जब रेखा 13 साल की थीं, तब उन्हें हिंदी फिल्म अंजना सफर में एक भूमिका की पेशकश की गई थी। रेखा की माँ ने उन्हें यह कहकर फिल्म करने के लिए मना लिया कि उन्हें एक शांत, विदेशी स्थान पर शूटिंग करने को मिलेगी। रेखा तब तक अच्छा कर रही थीं जब तक उन्हें पता नहीं चला कि उन्हें एक सीन में अपनी को-स्टार को किस करना है।

जब उसे पता चला तो उसके हाथ-पैर सूज गए। अभिनेत्री फिल्म में एक दृश्य नहीं करना चाहती थी, लेकिन फिल्म क्रू से बात करने के बाद आखिरकार वह इसे करने के लिए तैयार हो गई। रेखा जब उस सीन को फिल्मा रही थीं तब वह बहुत छोटी थीं, इसलिए वह बहुत घबराई हुई थीं और बेहोश हो गईं। यह खबर देखते ही मीडिया में फैल गई और हंगामा मच गया। आखिरकार फिल्म पूरी हो गई लेकिन सेंसर बोर्ड ने इसकी रिलीज रोक दी।

Rekha First Kiss:

Rekha First Kiss : 13 साल की उम्र में इस एक्टर को किस करते हुए सेट पर बेहोश हो गईं थीं Rekha,हंगामा मचने पर रुक गई थी फिल्म की रिलीज!

image 829

10 साल के बाद रिलीज हुई थी फिल्म The film was released after 10 years

यह फिल्म 1969 में आने वाली थी, लेकिन जो लोग यह तय करते हैं कि बच्चों के लिए क्या देखना उचित है, उन्होंने सोचा कि एक दृश्य, जिसमें एक चुंबन शामिल था, बच्चों के लिए बहुत अधिक था। उन्होंने कहा कि इस सीन को हटा दें।

जब लोग किसी बात पर सहमत नहीं हो पाते थे तो वह 10 साल तक वैसा ही रहता था। सालों के इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म 1979 में रिलीज हुई। हालांकि, सिनेमाघरों में आने से पहले फिल्म का नाम बदल दिया गया था। यह फिल्म दो शिकारी के सम्मान में बनाई गई थी।