home page

जितेंद्र की एक मिस्टेक के कारण एकता कपूर बनी बिना शादी किए माँ, जाने क्या है पूरा मामला

एकता कपूर एक बहुत ही सफल टीवी निर्माता और फिल्म निर्देशक हैं। वह दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं। भले ही वह केवल 47 साल की हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है।वर्तमान में तो वह कुंवारी है लेकिन 15 साल की ऐज में वह शादी करना चाहती थी,मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 15 साल की ऐज में उन्हें पार्टयों का काफी शौक था,यह वही समय था जब वह शादी करना चाहती थी.

 | 
जितेंद्र की एक मिस्टेक के कारण एकता कपूर बनी बिना शादी किए माँ

एकता कपूर एक बहुत ही सफल टीवी निर्माता और फिल्म निर्देशक हैं। वह दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं। भले ही वह केवल 47 साल की हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है।

वर्तमान में तो वह कुंवारी है लेकिन 15 साल की ऐज में वह शादी करना चाहती थी,मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 15 साल की ऐज में उन्हें पार्टयों का काफी शौक था,यह वही समय था जब वह शादी करना चाहती थी.

ekta kapoor drunk

कहा जाता है कि उन्होंने अपने पिता जितेंद्र से भी शादी करने के बारे में पूछा था, लेकिन फिर भी एकता के लिए दो शर्तें रखीं। मेरे हिसाब से आपको या तो शादी करनी होगी या अपना काम शुरू करना होगा।

पिता की हालत को लेकर एकता काफी गंभीर हो गई और अपने करियर की ओर बढ़ने लगीं, इस वजह से आज उन्हें एक सफल निर्माता माना जाता है, बता दें कि एकता कपूर ने शादी नहीं की लेकिन उनकी मदद से ही वह एक बेटी की मां हैं। बीवी। रवि कपूर के बारे में दिलचस्प बात यह है कि उनका नाम जितेंद्र कपूर हुआ करता था।

एकता कपूर मीडिया में काफी एक्टिव रहती है, हर बार कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी मैं उनका नाम जरूर आता है