home page

10वीं कक्षा में करीना पर चढ़ा था प्यार का बुख़ार तो घर का ताला तोड़कर हुई थी बोयफरेंड के साथ फ़रार, मजबूर होकर घरवालों को करना पड़ा ये काम

वह बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। करीना उन सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। 2 बच्चों की मां होने के बावजूद करीना कपूर की खूबसूरती में कोई कमी नहीं है। आज भी करीना कपूर खान के घरवाले उन्हें बहुत प्यार करते हैं
 | 
जब करीना कपूर घर का ताला तोड़कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी

वह बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। करीना उन सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। 2 बच्चों की मां होने के बावजूद करीना कपूर की खूबसूरती में कोई कमी नहीं है। आज भी करीना कपूर खान के घरवाले उन्हें बहुत प्यार करते हैं। एक समय पर, अभिनेत्री ने अपने परिवार के लिए बहुत परेशानी खड़ी कर दी थी। करीना कपूर अक्सर बेबाक बयान देने के लिए जानी जाती हैं।

ताला तोड़ना उसे बहुत महंगा पड़ा, लेकिन उसके बाद यह इसके लायक था। इसके बाद उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस बात की पुष्टि खुद करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान की थी। उसने कहा कि स्कूल के दिनों में उसे एक लड़का बहुत पसंद था और वह हमेशा उससे मिलना चाहती थी। मैंने उसे कमरे में बंद कर दिया ताकि वह भाग न जाए।

करीना कपूर का कहना है कि जब उनकी मां घर पर नहीं थीं तो वह चाकू के सहारे अपने कमरे से बाहर निकलने में कामयाब रहीं। वह ताला तोड़कर अपने दोस्तों के साथ भाग गई। उसने जो किया था, उसके कारण उसकी माँ ने बाद में उसे देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया।