home page

जेठालाल ने बताया, बबिता जी से पिछले 14 साल से कुछ हो नहीं रहा, परंतु मैं झुकेगा नहीं

ये सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऐसा है जो 14 साल से प्रसारित हो रहा है. यह शो अभी भी चल रहा है और लोगों का मनोरंजन कर रहा है। अगर आपने यह शो नहीं देखा है तो कम से कम सोशल मीडिया पर इसकी एक क्लिप जरूर देखी होगी।
 | 
jethalal and babita ji photo

ये सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऐसा है जो 14 साल से प्रसारित हो रहा है. यह शो अभी भी चल रहा है और लोगों का मनोरंजन कर रहा है। अगर आपने यह शो नहीं देखा है तो कम से कम सोशल मीडिया पर इसकी एक क्लिप जरूर देखी होगी। इस शो के मुख्य किरदार जेठालाल सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं।

शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी शो के प्रसारित होने के बाद से और भी ज्यादा लोकप्रिय हो गए हैं। इससे पहले उन्होंने कई शोज में काम किया था। उनकी पॉपुलैरिटी का ही नतीजा है कि बीते दिनों जब उन्हें एक अवॉर्ड शो में सम्मानित किया गया तो वह जेठालाल के अंदाज में अपनी बात कहने से नहीं रोक पाए। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रहा है, जिसमें जेठालाल इस बात का अफसोस जता रहे हैं कि उन्हें 14 साल बाद भी बबीता का साथ नहीं मिला। इसके बाद वह न झुकने की कसम भी पुष्पा के अंदाज में बोलते हैं। यह सुनकर दर्शक हंसते हैं।

वीडियो को इंडियन टेलीविजन एकेडमी के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। आपके द्वारा 5 घंटे पहले साझा किया गया वीडियो भविष्य में टीवी पर दिखाया जाएगा। आप चाहें तो वीडियो भी देख सकते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के अब तक 3500 से अधिक एपिसोड टेलीविजन पर प्रसारित हो चुके हैं।

इसका मतलब यह है कि जिन लोगों ने शो देखा है वे आम तौर पर इसे पसंद करते हैं और इसे अत्यधिक रेट करते हैं। इसका मतलब है कि यह शो हाल ही में लोकप्रिय हुआ जब शीर्षक भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया। उस समय इस मुद्दे को लेकर काफी विवाद हुआ था।

सचिन श्रॉफ अब से शो में तारक मेहता का किरदार निभाते नजर आएंगे। अब उन्हें परफॉर्म करते देखने वाले भी उन्हें पसंद कर रहे हैं।