home page

चेन्नई के अस्पताल में भर्ती हुए Kamal Haasan, देर रात अचानक बिगड़ी थी तबीयत, फैन्स कर रहे हैं जल्द ठीक होने की प्रार्थना

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता कमल हासन को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कमल हासन एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जिन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया है। वह अभिनेत्री श्रुति हासन के पिता हैं। कमल हासन हाल ही में अस्पताल में भर्ती हुए थे, और हमें यकीन नहीं है कि क्यों। उनका स्वास्थ्य फिलहाल अज्ञात है, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह अब बेहतर कर रहे हैं।
 | 
Kamal Haasan Hospitalisation Reason

Kamal Haasan Hospitalisation Reason:  दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता कमल हासन को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कमल हासन एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जिन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया है। वह अभिनेत्री श्रुति हासन के पिता हैं। कमल हासन हाल ही में अस्पताल में भर्ती हुए थे, और हमें यकीन नहीं है कि क्यों। उनका स्वास्थ्य फिलहाल अज्ञात है, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह अब बेहतर कर रहे हैं।

दिग्गज एक्टर Kamal Haasan चेन्नई के अस्पताल में हुए भर्ती

23 नवंबर, 2022 को अभिनेता कमल हासन को वहेनई के श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया था। कमल हासन को कुछ दिनों से तेज बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Kamal Haasan का हेल्थ अपडेट 

कमल हासन बुखार से बीमार थे, इसलिए डॉक्टरों ने उन्हें दवा दी. कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था ताकि उनके नियमित टेस्ट हो सकें। आपको बता दें कि डॉक्टरों ने कमल हासन को दो दिन के पूर्ण आराम की सलाह दी है. आज का दिन ही बुरा है। उन्हें 24 नवंबर को छुट्टी दे दी गई थी।

बता दें कि कमल हासन इस वक्त फिल्म 'इंडियन 2' और रियलिटी शो 'बिग बॉस तमिल सीजन 6' की शूटिंग कर रहे हैं। कमल हासन अपनी मौजूदा परियोजनाओं को पूरा करने के बाद निर्देशक मणिरत्नम के साथ एक नई फिल्म पर काम करने जा रहे हैं। बिग बॉस की शूटिंग के दौरान कमल हासन बीमार महसूस कर रहे थे, इसलिए उन्होंने डॉक्टरों से मदद ली।