home page

इन एक्टरों के साथ कैटरीना कर चुकी है शादी के नाम पर धोखा, कई बार तो शादी का मुहूर्त होने के बाद कैन्सल करनी पड़ी थी शादी

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जो अपनी सुंदरता और अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं। कैटरीना कैफ फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा सक्रिय रहती हैं। वह नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के लिए आकर्षक होने के उद्देश्य से खुद की तस्वीरें पोस्ट करती हैं।
 | 
Katrina-Kaif-as-Bride

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जो अपनी सुंदरता और अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं। कैटरीना कैफ फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा सक्रिय रहती हैं। वह नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के लिए आकर्षक होने के उद्देश्य से खुद की तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

कैटरीना कैफ के सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं पूरी दुनिया में चाहने वाले हैं। कैटरीना कैफ भारत की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। उसे अपने काम के लिए बहुत पैसा मिलता है।

बहुत सारे लोग वास्तव में कैटरीना को पसंद करते हैं क्योंकि वह बार्बी डॉल की तरह बहुत सुंदर है। ज्यादातर लोग वास्तव में उसकी कंपनी का आनंद लेते हैं। कैटरीना कैफ का बॉलीवुड में बहुत ही सफल करियर रहा है, उन्होंने कुछ बहुत लोकप्रिय और प्रसिद्ध फिल्मों में काम किया है।

इनमें नमस्ते लंदन, पार्टनर, वेलकम, रेस, अजब प्रेम की गजब कहानी और बॉडीगार्ड शामिल हैं। अभिनेत्री ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं। कैटरीना कैफ को अक्सर हिंदी फिल्मों में दुल्हन के रूप में कास्ट किया जाता है।

कटरीना कैफ अक्सर ऐसी दुल्हन का किरदार निभाती हैं जिसकी शादी हो रही होती है, लेकिन बाद में वह अपनी जिंदगी में लौट आती है। वह व्यक्ति शादी के हॉल से भाग जाता है। कैट ने कई फिल्मों में भागी दुल्हन का किरदार निभाया है। कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जहां दुल्हन अपनी शादी से भाग जाती है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

नमस्ते लंदन’

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म नमस्ते लंदन एक ऐसे पुरुष और महिला की कहानी है जो दो अलग-अलग संस्कृतियों से आते हैं और उन्हें एक-दूसरे के मतभेदों को समझना और सम्मान करना सीखना होता है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की शादी हो जाती है। कैटरीना ने एक फिल्म में एक किरदार निभाया था जो एक भागी हुई दुल्हन थी। वह अपने दूल्हे को छोड़कर भाग गई, लेकिन बाद में वह वापस आई और अक्षय कुमार से शादी कर ली।

पार्टनर

फिल्म पार्टनर में सलमान खान लव गुरु की भूमिका निभा रहे हैं, जो लोगों की लव लाइफ में मदद करता है। सलमान फिल्म के अंदर दिलों के तार जोड़ने का काम करते हैं। सलमान ने गोविंदा और कैटरीना कैफ के प्यार में पड़ने में मदद करने के लिए कड़ी मेहनत की और आखिरकार वह सफल रहे।

लेकिन तभी एक समस्या खड़ी हो गई: कैटरीना के पिता चाहते थे कि उनकी शादी एक उच्च वर्गीय परिवार में हो। तीन लोग (गोविंदा, सलमान खान और लारा दत्ता) कैटरीना की शादी को रोकने के लिए आते हैं और सफल होते हैं।

मैंने प्यार क्यों किया

कटरीना कैफ फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में सलमान की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आई थीं। कई लोगों ने इस फिल्म को देखने का लुत्फ उठाया। इस फिल्म में कटरीना कैफ को आखिर में सलमान खान के साथ अपनी शादी के समझौते को तोड़ते हुए दिखाया गया है। हालाँकि, इस फिल्म में एक साथ दिखाई देने के बाद, दोनों अभिनेताओं के बीच संभावित संबंधों के बारे में अफवाहें फैलने लगीं।

अजब प्रेम की गजब कहानी

इस फिल्म में कैटरीना कैफ बेहद खूबसूरत और खूबसूरत लग रही थीं। इस फिल्म में कैट ने जेनी नाम की लड़की का किरदार निभाया था। लड़की अपने प्रेमी से शादी करने जा रही है, लेकिन इसी बीच वह अपने पुराने प्यार के बारे में सोचने लगती है। फिल्म के अंत में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की शादी हो जाती है।

सिंह इज किंग

इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने एक ऐसी दुल्हन का किरदार निभाया था जो अपनी ही शादी से भाग जाती है। सबसे पहले कैटरीना कैफ अपने मंगेतर रणवीर शौरी से शादी कर रही हैं। हालांकि, बाद में वह उसे छोड़कर अक्षय कुमार से शादी कर लेती है।