home page

जाने आमिर खान और सैफ़ अली खान क्यों करते है खुद से छोटी लड़कियों से शादी, अब बेटी की उम्र की लड़की से शादी करने का है प्लान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्होंने दो शादियां की हैं। काफी समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत से लोग एक से ज्यादा शादियां कर रहे हैं। कई प्रसिद्ध अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने अपने पारिवारिक संबंधों के कारण सफल करियर बनाया है।

 | 
aamir-married-young-girl

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्होंने दो शादियां की हैं। काफी समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत से लोग एक से ज्यादा शादियां कर रहे हैं। कई प्रसिद्ध अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने अपने पारिवारिक संबंधों के कारण सफल करियर बनाया है।

जानकारी के मुताबिक इस सूची में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आमिर खान और सैफ अली खान का नाम सबसे ऊपर आता है क्योंकि दोनो ही अपने पारिवारिक किस्सों को वजह से हमेशा ख़बरों में बने रहते हैं. ऐसे में चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बॉलीवुड के इन दोनों ही अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ख़बरों में बने रहते हैं.

AMIR KHAN AND FATIMA

दो पत्नियों को तलाक दें के बाद अपनी बेटी की उम्र से आमिर खान करेंगे शादी

आमिर खान एक बहुत ही सफल अभिनेता हैं और वह अपने काम के हर विवरण के साथ बहुत सावधान हैं। यह उन्हें एक सुपरस्टार बनाता है, क्योंकि लोग सफल लोगों की प्रशंसा करते हैं और उनके काम पर ध्यान देते हैं। जो की सभी फिल्में फिल्म देखने वालों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं।

ऐसे में अगर बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी दो बार शादी हो चुकी है और उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों को तलाक भी दे दिया है। आमिर खान ने पहले रीना दत्ता से शादी की थी। रैना को तलाक देने के बाद जेसन ने फिल्म डायरेक्टर किरण राव से शादी कर ली।

AAMIR KHAN

आमिर और किरण राव का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद है। आज़ाद अपने माता-पिता की तरह ही हैं, और वे बहुत होशियार भी हैं। जानकारी के मुताबिक आमिर खान ने किरण राव से भी तलाक ले लिया है. जिसक बाद वह दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से तीसरी शादी करने वाले हैं. फातिमा ने फिल्म में आमिर खान की बेटी का रोल निभाया था.

आमिर खान के नक्शे कदम पर चले सैफ अली खान, बेटी की उम्र की एक्ट्रेस से की शादी

सैफ अली खान हमेशा अपने परिवार को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह आमिर खान के बेटे होने के लिए प्रसिद्ध हैं, जो दुनिया के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। आमिर एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेता हैं और सैफ अली खान फिल्म उद्योग में उतने ही प्रसिद्ध हैं। नवाब एक ऐसे व्यक्ति को दी जाने वाली उपाधि है जो एक शक्तिशाली परिवार का छोटा बेटा है। जो कुछ भी हो रहा है उससे सैफ की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रही हैं।

saif ali khan and kareena marriage

सैफ अली खान ने पहले अमृता सिंह से शादी की और फिर उनका तलाक हो गया। अमृता और सैफ के दो बच्चे हैं। जिनके नाम साल अली खान और इब्राहिम खान हैं। जब सैफ अली खान ने अमृता सिंह से ब्रेकअप किया तो उन्होंने उन्हें ढेर सारे पैसे दिए थे। सैफ ने जब करीना कपूर से शादी की तब वह उनसे महज एक साल छोटी थीं। करीना कपूर खान के दो बेटे तैमूर और जहांगीर हैं।