home page

माधुरी दीक्षित ने अपना फ़िल्मी करियर बचाने के लिए विनोद खन्ना के साथ बनाए थ सम्बंध, सच्चाई सामने आने पर शर्म से पानी पानी हुई हिरोईन

माधुरी दीक्षित आज किसी खास शख्सियत या पहचान से नहीं जुड़ी हैं। लोग अपने पूरे करियर में माधुरी के उत्कृष्ट प्रदर्शन और आकर्षक नृत्य के लिए आकर्षित हुए हैं। 50 साल की माधुरी आज भी बॉलीवुड की दुनिया में सक्रिय हैं और दर्शकों की पहली पसंदीदा कलाकार बनी हुई हैं।
 | 
madhuri-dixit-took-so-much-money-to-have-a-relationship-with-vinod-khanna

माधुरी दीक्षित आज किसी खास शख्सियत या पहचान से नहीं जुड़ी हैं। लोग अपने पूरे करियर में माधुरी के उत्कृष्ट प्रदर्शन और आकर्षक नृत्य के लिए आकर्षित हुए हैं। 50 साल की माधुरी आज भी बॉलीवुड की दुनिया में सक्रिय हैं और दर्शकों की पहली पसंदीदा कलाकार बनी हुई हैं।

माधुरी दीक्षित ने अपने पूरे करियर में कई सुपरस्टार भागीदारों के साथ काम किया है, और हर कोई उनकी जोड़ी का आनंद लेता है। इसी बीच हम आपको माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाएंगे जिसके बारे में आपने सुना होगा। वह कभी लोकप्रिय अभिनेत्री थीं।

माधुरी दीक्षित ने 1988 में रिलीज हुई फिल्म "दयावान" में काम किया था। इस फिल्म में विनोद खन्ना ने अहम भूमिका निभाई थी और वह बेहतरीन थे। फिल्म में दोनों के बीच कई इंटिमेट सीन दिखाए गए थे, जो काफी सुर्खियों में रहे थे. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच किसिंग सीन फिल्माया गया था। इस सीन के लिए माधुरी को एक करोड़ से ज्यादा की फीस दी गई थी।

इस फिल्म का गाना 'आज फिर तुम पर प्यार आया है' काफी बोल्ड था। इस सीन में माधुरी और विनोद खन्ना काफी देर तक किस करते रहे। कहा जाता है कि इस सीन को करते वक्त विनोद खन्ना बहक गए और डायरेक्टर के कट करने के लिए कहने पर भी नहीं रुके।

माधुरी दीक्षित इस सीन को करने को लेकर काफी नर्वस थीं, लेकिन एक्टर विनोद खन्ना ने सीन पूरा होने तक कई रीटेक लिए। कहा जाता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने माधुरी के साथ ये सीन करने के बाद विनोद खन्ना के साथ काम करने से किनारा कर लिया था.

कई लोगों ने उस दृश्य पर टिप्पणी की है जिसमें माधुरी दीक्षित फिल्म की रिलीज़ के बाद दिखाई देती हैं, और इसे लेकर बहुत सारे विवाद हुए हैं। उस वक्त विनोद खन्ना माधुरी दीक्षित से बीस साल बड़े थे। फैंस को माधुरी का नया लुक पसंद नहीं आया, जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया। बताया जाता है कि सीन करने के बाद माधुरी दीक्षित ने फिल्म के डायरेक्टर फिरोज खान से इस सीन को हटाने की मांग की थी.

लेकिन फिरोज खान ने काम लेने से मना कर दिया। वही माधुरी दीक्षित को एक करोड़ रुपए देकर राजी किया था। गौरतलब है कि विनोद खन्ना साल 2017 में कैंसर की वजह से इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे।

माधुरी दीक्षित इन दिनों अपना डिजिटल डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं। माधुरी जल्द ही वेब सीरीज 'द फेम गेम' में नजर आने वाली हैं। यह वेब सीरीज भी रिलीज हो चुकी है। रिपोर्ट्स कह रही हैं कि माधुरी दीक्षित इस सीरीज में अनामिका आनंद के रोल में दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित की नई वेब सीरीज 25 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।