home page

इस लड़की से बहुत प्यार करते थे महिंदर सिंह धोनी, इस एक गलती के कारण हो गई थी धोनी के पहले प्यार ने दुनिया को कहा अलविदा

धोनी को पहली बार इस लड़की से हुआ प्यार! भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक गलती की वजह से माही के पहले प्यार की मौत हो गई। उन्होंने अपनी टीम को सफलता की ओर ले जाकर दुनिया को अपना हुनर ​​दिखाया था। महेंद्र सिंह धोनी की निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम चर्चा हुई है, लेकिन एक जमाने में उनका और प्रियंका झा का खूब जिक्र होता था।
 | 
इस लड़की से बहुत प्यार करते थे महिंदर सिंह धोनी

Priyanka Jha: धोनी को पहली बार इस लड़की से हुआ प्यार! भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक गलती की वजह से माही के पहले प्यार की मौत हो गई। उन्होंने अपनी टीम को सफलता की ओर ले जाकर दुनिया को अपना हुनर ​​दिखाया था। महेंद्र सिंह धोनी की निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम चर्चा हुई है, लेकिन एक जमाने में उनका और प्रियंका झा का खूब जिक्र होता था।

महेंद्र सिंह धोनी और प्रियंका झा ने इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन प्रियंका झा का नाम अक्सर सुर्खियों में रहता है। महेंद्र सिंह धोनी अब अपनी पत्नी साक्षी रावत और बेटी जीवा के साथ घर बसा चुके हैं और वह बेहद खुश हैं। प्रियंका झा की अब उनके जीवन में कोई अहम भूमिका नहीं है।

भारत में कई लोग शादी से पहले प्रियंका झा के बारे में बात कर रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी की आत्मकथा और उसमें उनके द्वारा दिखाए गए चरित्र के बारे में बहुत से लोग जानते हैं, लेकिन बहुत से लोग नहीं जानते कि वह कौन हैं या अब कहां हैं।

Mahendra Singh Dhoni and Sakshi Rawat की शादी से पहले धोनी एक लड़की से प्यार करते थे। लेकिन किस्मत ने दोनों को अलग कर दिया। एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में इस बात को साफ दिखाया गया है।

image 969

Mahendra Singh Dhoni की गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा बताया गया हैं। महेंद्र सिंह धोनी उनसे बहुत प्यार भी करते थे और शादी भी करना चाहते थे। लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था, क्योंकि एक एक्सीडेंट में प्रियंका झा की मौत हो गई थी। सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी कथित तौर पर गर्लफ्रेंड की फोटो कई बार वायरल हो चुकी है। इस फोटो में दोनों बैठे हुए नजर आ रहे थे।

भारत के दिग्गज खिलाड़ियों में शामिल हैं महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे सफल कप्तान हैं, और उनके नेतृत्व को दुनिया भर के क्रिकेटरों द्वारा अनुकरणीय माना जाता है। जब धोनी को पता चला कि प्रियंका अब जीवित नहीं हैं, तो वह टूट गए। धोनी के करीबियों के मुताबिक धोनी ने कुछ समय के लिए क्रिकेट खेलना छोड़ दिया था।

हालाँकि धोनी ने इसे अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और बहुत सम्मान अर्जित किया, फिर भी यह कुछ ऐसा है जिससे उन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप (2007), वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी (2013) जीती है। 2009 में पहली बार वह नंबर वन टेस्ट खिलाड़ी बनीं।