home page

मलाइका अरोड़ा ने होट ड्रेंस पहनकर विदेशी स्टाइल में लगाए ज़बरदस्त ठुमके, लोग बोले मुन्नी तो फिर से बदनाम हो गई

मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अब अपने फैशन के साथ पहले से ज्यादा एक्सपेरिमेंट करती हैं। हॉट ड्रेस में उनका डांस करते हुए वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहा "मुन्नी बदनाम हुई" ("मुन्नी मशहूर है")।
 | 
https://www.canva.com/design/DAFRVs0XT4A/nVV6DKg6sIKbbe32cLq8Eg/edit?utm_content=DAFRVs0XT4A&utm_campaign=designshare&utm_medium=link2&utm_source=sharebutton

मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अब अपने फैशन के साथ पहले से ज्यादा एक्सपेरिमेंट करती हैं। हॉट ड्रेस में उनका डांस करते हुए वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहा "मुन्नी बदनाम हुई" ("मुन्नी मशहूर है")।

जार्जिया में मलाइका ने हॉट ड्रेस में लगाए देशी ठुमके

मलाइका अरोड़ा एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और टीवी व्यक्तित्व हैं, जिन्हें अक्सर उनके आत्मविश्वास और साहस के कारण चर्चा में रखा जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक नए वीडियो में मलाइका बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वीडियो में मलाइका ने डीप नेकलाइन वाली ड्रेस पहनी हुई है।

महिला ने उनके लोकप्रिय गाने 'मुन्नी बदनाम हुई...' पर भी डांस किया। मलाइका अरोड़ा जॉर्जिया के बटुमी में एक कसीनो लॉन्च में शामिल हुईं। यह एक ऐसी जगह है जहां लोग जुआ खेलने जा सकते हैं और खेल खेल सकते हैं। उन्होंने इवेंट के लिए बिना स्ट्रैप वाली ड्रेस पहनी थी।

इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को देखा जा सकता है. पॉपुलर हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस अपने ही पॉपुलर सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम हुई' पर डांस करती नजर आ रही हैं. लोग मलाइका की इस तस्वीर को इसलिए पसंद कर रहे हैं

क्योंकि वह इसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं। लोगों ने मलाइका के खूबसूरत, हॉट और गॉर्जियस होने की तारीफ की। मलाइका फैशनेबल होने के लिए जानी जाती हैं। उसके पास स्टाइल की बहुत अच्छी समझ है, और वह हमेशा शानदार दिखती है!

Malaika Arora 1 1 635x430 1

फैंस को दिया था करारा जवाब

उन्होंने कहा कि वह अब अपने फैशन के साथ पहले से ज्यादा एक्सपेरिमेंट करती हैं। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में बताया कि कैसे महिलाओं को अक्सर उनके कपड़ों की पसंद के आधार पर आंका जाता है। उसने कहा कि वह यह नहीं कर सकती कि दूसरे लोग क्या सोचते हैं कि वह अपना जीवन कैसे जीती है।

आप जो पहनते हैं वह एक बहुत ही व्यक्तिगत पसंद है। आपके विचार जो आप चाहते हैं वह हो सकते हैं, लेकिन वे मेरे जैसे नहीं हो सकते। मुझे आपके जैसा ही चुनाव करना चाहिए। एक सरकार लोगों का एक समूह है जो किसी देश के लिए कानून बनाती और लागू करती है।