home page

इंवेट के दौरान मलाइका अरोड़ा के गाउन ने दिया धोखा, गाउन के सरकते ही दिखने लगा शरीर का ये ख़ास अंग

मलाइका (Malaika Arora) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं और कई बार वो अपने बोलेड लुक की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. ऐसा ही तब हुआ था, जब वो पीले रंग का गाउन पहनकर एक इवेंट में पहुंचीं.
 | 
malaika arora opps moments

मलाइका ने एक इवेंट के दौरान पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी लेकिन इवेंट के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। मिस दिवा यूनिवर्स पेजेंट दुनिया भर की युवा महिलाओं के लिए एक प्रतियोगिता है।

2020 में ग्रैंड फिनाले भारत में होगा। मलाइका ने इवेंट में एक स्लीव वाली लंबी, खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी। उसकी पोशाक फर्श पर झाडू लगा रही थी और उसके पास सुनहरे जूते थे। हर कोई मलाइका की तरफ इसलिए देख रहा था क्योंकि वह इतनी खूबसूरत थी।

image 131

लोगों ने किया ट्रोल

लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने इस खूबसूरत लुक के साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा वैसे ही वह ऊप्स मूमेंट की शिकार हो गईं. इस मूमेंट की तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद वह इंटरनेट पर वायरल हो गईं. यह लुक लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है, लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

अरबाज संग सुधरा रिश्ता

मलाइका एक बहुत लोकप्रिय व्यक्ति हैं और वह हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि तलाक के बाद अरबाज खान के साथ उनके रिश्ते अब अच्छे हैं। मलाइका ने कहा कि अब उनके और अरबाज के बीच अच्छे संबंध हैं। जब हम पहली बार मिले थे तब से हम दोनों काफी बड़े हो गए हैं।

image 133

अब हम खुश और वह एक दयालु और मिलनसार व्यक्ति हैं। मैं हमेशा प्रार्थना करूंगा कि उनके जीवन में सब कुछ ठीक हो। लोग अपने आप में अच्छे हो सकते हैं, लेकिन कभी-कभी जब वे साथ होते हैं तो वे बेहतर होते हैं। यह बस ऐसे ही हुआ। मैं उसके साथ हमेशा अच्छा रहना चाहूंगा।