home page

सड़को पर बेटे के साथ घूमने निकली मलाइका पेंट पहनना भूली लोगों ने बनाया विडिओ और जमकर लिए मजे

 बिना पैंट के गलियों में घूमने निकलीं मलाइका ने एक ऐसा वीडियो बनाया जिसे कई लोगों ने पसंद किया. ऐसा इसलिए हो सकता है कि मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी प्रतिबद्ध हैं या ऐसा इसलिए भी हो सकता है कि वह 48 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं। वह जवान और खूबसूरत दिखती है। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. मलाइका अरोड़ा की अक्सर ऐसे कपड़े पहनने के लिए आलोचना की जाती है जो बहुत अधिक खुलासा करते हैं।
 | 
बिना पैंट के ही सड़को पर बेटे के साथ घूमने निकली मलाइका लोगो ने खूब बनाये वीडियो

Malaika Arora Viral Video:  बिना पैंट के गलियों में घूमने निकलीं मलाइका ने एक ऐसा वीडियो बनाया जिसे कई लोगों ने पसंद किया. ऐसा इसलिए हो सकता है कि मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी प्रतिबद्ध हैं या ऐसा इसलिए भी हो सकता है कि वह 48 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं। वह जवान और खूबसूरत दिखती है। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. मलाइका अरोड़ा की अक्सर ऐसे कपड़े पहनने के लिए आलोचना की जाती है जो बहुत अधिक खुलासा करते हैं।

मलाइका अरोरा को हमेशा अपनी फोटोज के कारण ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है

एक्ट्रेस अक्सर कैमरे के सामने नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा कभी-कभी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पार्टी करती नजर आती हैं। कभी-कभी जिम के दौरान आपको ब्रेक लेने की आवश्यकता महसूस हो सकती है। हाल ही में उन्हें अपनी बहन अमृता अरोड़ा और बेटे अरहान खान के साथ देखा गया। लंच पर हमेशा की तरह मलाइका सेक्सी लुक में पहुंचीं और वहां पैंट नहीं पहने हुए भी स्पॉट हुईं. उस घटना के बाद वह ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो गए।

मलाइका अरोरा बिना पेंट पहने ही अपने बेटे के साथ निकली बहार

मलाइका अरोड़ा ने ओवरसाइज स्ट्राइप्ड शर्ट पहनी थी। कपड़ा कि रंग का नीला और सफेद था? जिसके नीचे उन्होंने पैंट नहीं पहनी हुई थी। एक्ट्रेस ने टी-शर्ट के साथ व्हाइट कलर की कैप पहनी हुई थी।

paparazzi captures malaika arora in hot look check out latest pics 1663904397

मलाइका अरोरा के फैंस ने जमकर किये नकारात्मक कमैंट्स

आप मेरी पैंट की गलती के बारे में क्या सोचते हैं? अर्जुन की शर्ट पहने एक महिला कमरे में चली गई। क्या ये लोग बाहर जाते समय सिर्फ शर्ट पहनते हैं? ट्रोलर्स के कमेंट्स के बावजूद मलाइका अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर लोग उनके बारे में क्या कहते हैं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, चाहे वह कितनी भी नकारात्मक क्यों न हो।