home page

सबसे होट दिखने के चक्कर में प्रियंका को छोटी ड्रेंस पहनना पड़ा महँगा, लाइट के सामने आते ही दिखने लगा शरीर का ख़ास अंग

बोल्ड दिखने के चक्कर में प्रियंका ने पहन ली ऐसी ड्रेस की देखने वाले हुए मदहोश प्रियंका चोपड़ा जब से हॉलीवुड में गई हैं, वो अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती हैं और इसी एक्सपेरिमेंट की वजह से वो ऊप्स मोमेंट की शिकार भी हो चुकी हैं.
 | 
priyanka chopra opps moments

प्रियंका चोपड़ा एक बहुत ही सफल अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में अपना नाम बनाया है। वह अब किसी एक पहचान से परिभाषित नहीं है। अभिनेत्री न केवल अपने जीवंत अभिनय के लिए जानी जाती हैं, बल्कि जब उनके कपड़ों की बात आती है तो उनके स्टाइल के लिए भी जाना जाता है।

जब से उन्होंने हॉलीवुड में काम करना शुरू किया है, तब से उनका स्टाइल काफी बदल गया है। जिज्ञासु होना और नई चीजों को आजमाना महत्वपूर्ण है, लेकिन कभी-कभी यह खतरनाक भी हो सकता है। जब भी उन्होंने ज्यादा बोल्ड होने की कोशिश की है तो खुद को मुसीबत में डाल लिया है. ऐसा ही तब हुआ जब उन्होंने बड़े स्लिट वाली ड्रेस पहनी थी।

आज के समय में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को ग्लोबल स्टार कहें तो गलत नहीं होगा. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. एक्ट्रेस विदेश में रहकर स्टाइल से जरा भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं.

Priyanka Chopra: फैशन के चक्कर में प्रियंका ने पहनी बड़े कट वाली बोल्ड  ड्रेस, छिपाए नहीं छिपा सकीं ऊप्स मोमेंट

उनकी एक से बढ़कर एक ड्रेस आज के फैशन डीवाज के लिए इंस्पीरेशन है. लेकिन स्टाइल का ये चक्कर कभी-कभार खुद पर ही भारी पड़ जाता है और ऐसा ही हुआ जब प्रियंका एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गईं कि वो चाहते हुए भी अपना ऊप्स मोमेंट नहीं छुपा पाईं.

प्रियंका की बड़े कट वाली ड्रेस

एक पुरस्कार समारोह में, प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसी पोशाक पहनी थी जो इतनी खुलासा कर रही थी कि उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए इसे समायोजित करना पड़ा कि सब कुछ ढंका रहे। एक्ट्रेस की इस ड्रेस का कट इतना गहरा था कि उनके शरीर का हिस्सा साफ नजर आ रहा था। इस घटना की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन शेयर किए गए और कई लोग एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे थे. एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही थीं और प्रियंका ने अपनी ड्रेस से मैच करती हाई हील्स पहन रखी थी.

image 155

प्रियंका थीं अनकंफर्टेबल

इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी थाई हाई कट ड्रेस में खुद को काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं. वह बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक कर रही थीं और इसी दौरान वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.