home page

सामंथा रुथ प्रभु ने किया नागा चैतन्या की 'पहली पत्नी' को लेकर खुलासा, कहा- KISS करते वक्त भी वो होती है साथ

लोग सोचते थे कि सामंथा और चैतन्य एक अच्छे युगल थे, सिर्फ इसलिए नहीं कि वे ऑन-स्क्रीन एक साथ अच्छे दिखते थे, बल्कि इसलिए भी कि वे वास्तविक जीवन में एक-दूसरे को पसंद करते थे। दोनों की दोस्ती ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। डेटिंग से लेकर शादी और फिर तलाक तक, लोग अपनी जिंदगी के सभी अलग-अलग पड़ावों के बारे में जानना पसंद करते हैं।
 | 
Chaitanya Nagarjuna

First Wife Of Chaitanya Nagarjuna:  लोग सोचते थे कि सामंथा और चैतन्य एक अच्छे युगल थे, सिर्फ इसलिए नहीं कि वे ऑन-स्क्रीन एक साथ अच्छे दिखते थे, बल्कि इसलिए भी कि वे वास्तविक जीवन में एक-दूसरे को पसंद करते थे। दोनों की दोस्ती ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। डेटिंग से लेकर शादी और फिर तलाक तक, लोग अपनी जिंदगी के सभी अलग-अलग पड़ावों के बारे में जानना पसंद करते हैं।

सामंथा ने किया खुलासा

लंबे समय से डेट कर रहे दो लोगों ने आखिरकार 2017 में शादी करने का फैसला किया। समांथा और नागा चैतन्य ने हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति-रिवाजों से शादी की। वे बहुत लंबे समय तक साथ नहीं रहे और दोनों ने घोषणा की कि वे 2021 में अलग हो रहे हैं। इस खबर का पता चलने पर प्रशंसकों के दोनों समूह निराश हो गए। सामंथा ने कहा है कि वह शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहीं।

चैतन्य नागार्जुना के लिए कह दी ऐसी बात

सामंथा को अपने बेडरूम में तीन चीजों के नाम बताने के लिए कहा गया था। अभिनेत्री ने कहा कि तकिया चैतन्य की पहली पत्नी हैं। मैं हमेशा हमारे बीच एक तकिया रखूंगा, भले ही मुझे तुम्हें चूमना पड़े। कॉफी विद करण नाम के एक टीवी शो में समांथा से पूछा गया कि क्या उनके और उनके पति चैतन्य के मन में एक-दूसरे के प्रति कोई बुरी भावना है तो उन्होंने हां कहा।

सुर्खियों में बनी रहती हैं एक्ट्रेस

यह कपल आठ साल से डेट कर रहा था। सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में घोषणा की कि उन्हें मायोसिटिस है, जो एक ऐसी बीमारी है जो मांसपेशियों में कमजोरी का कारण बनती है। इस बारे में जानकर कई लोग हैरान रह गए। अभिनेत्री के पूर्व पति नागा चैतन्य ने उनके स्वास्थ्य के बारे में सुनने के बाद उन्हें देखने के लिए बुलाया।