home page

रंगीन मिजाज का है Shahrukh Khan का लाडला आर्यन खान, इन गंदी आदतों में पड़कर रोज़ उड़ाता बाप की दौलत

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान बहुत लोकप्रिय हैं और बहुत से लोग नहीं जानते कि उनके कितने प्रशंसक हैं। शाहरुख खान के चाहने वाले बहुत बड़े हैं। हम कह सकते हैं कि शाहरुख खान को दुबई में रहने के लिए वीजा दे दिया गया है। दुबई में सब कुछ मुफ्त है, क्योंकि दुबई संयुक्त अरब अमीरात का एक रक्षक है।

 | 
shahrukh-son-aryan-khan

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान बहुत लोकप्रिय हैं और बहुत से लोग नहीं जानते कि उनके कितने प्रशंसक हैं। शाहरुख खान के चाहने वाले बहुत बड़े हैं। हम कह सकते हैं कि शाहरुख खान को दुबई में रहने के लिए वीजा दे दिया गया है। दुबई में सब कुछ मुफ्त है, क्योंकि दुबई संयुक्त अरब अमीरात का एक रक्षक है।

इन सबके बावजूद शाहरुख खान इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं, जिसके कारण हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है और सभी लोगों के बीच यह काफी चर्चा में है, इस सब के लिए उनके बेटे आर्यन खान के अलावा कोई और जिम्मेदार नहीं है।

पहली बार गए कारागृह

SHAHRUKH KHAN AND ARYAN

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई पुलिस ने हानिकारक पदार्थ खाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। शाहरुख खान पहली बार अपनी बेटी से मिलने के लिए जेल गए थे। आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जमानत पर घर आ गए हैं, आर्यन खान के बारे में कुछ ऐसी बातें पता चली हैं,

जिससे मैं आज काफी सुर्खियों में आ गया हूं, बताया जा रहा है कि आर्यन खान बहुत मनमौजी। जिस तरह से इन विषयों के बारे में हर जगह बात की जा रही है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये बातें सच हैं। लोग उनसे पहले आए लोगों की जीवनशैली की चर्चा कर रहे हैं क्योंकि उन्हें यह अजीब लगता है।

पिता के पैसों पर कर रहे हैं राज

SHAHRUKH KHAN WITH SON ARYAN

शाहरुख के लाडले आर्यन खान बहुत बुरे दौर से गुजरे हैं क्योंकि आर्यन खान को मुंबई पुलिस ने पेड़ मामले में गिरफ्तार किया था, वह आपको धान की जीवन शैली और जीवन शैली के बारे में बताएंगे, वह एक शानदार और शानदार जीवन जीते हैं। क्योंकि शाहरुख खान के पिता के पास बहुत पैसा है इसलिए आर्यन खान की सभी इच्छाएं पूरी होती हैं।

आर्यन खान की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वह लड़कियों के साथ खूब घूमता है। इन तस्वीरों में दिखाया गया है कि शाहरुख खान का बेटा कैसे पैसे खर्च करता है।

पानी की तरह बहाए पैसे

ARYAN

शाहरुख खान फिल्मी दुनिया की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं और आर्यन खान उनके बेटे हैं। आर्यन खान की सोशल मीडिया पर उपस्थिति आज बहुत मजबूत है। उनके पास ऑनलाइन कई तस्वीरें और पोस्ट हैं जो गोरे लोगों और उनकी संस्कृति के प्रति उनके समर्थन को दर्शाती हैं। जिसमें वह लड़कियों के साथ मस्ती कर रहे हैं और उन्हें अच्छे से जान रहे हैं।

आर्यन हर दिन बहुत पैसा खर्च करता है। अपने सारे शौक पूरे करती है, ये सब देखकर आप खुद भी कह सकते हैं कि शाहरुख खान की लाडली अपना पैसा पानी की तरह बहा रही है.

हाल ही में आईपीएल नीलामी में आया था नजर

Aryan-Khan-IPL-auctions

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हाल ही में 12 और 13 फरवरी को हुए आईपीएल ऑक्शन में बैंगलोर में अपनी टीम केकेआर के साथ नजर आए, इस दौरान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी नजर आईं. शाहरुख खान अपने बच्चों को धीरे-धीरे बिजनेस की दुनिया में ले जा रहे हैं क्योंकि वह एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं।