home page

वजन घटाने की जिद्द आलिया के लिए हुई नुकसानदायी, खुद को मिले सबक से महिलाओं को दे रही सलाह

आलिया भट्ट भी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने शुरुआती दिनों और किशोरावस्था में काफी भारी थीं, लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश करने का मन बनाया, तो उन्हें पहले अपने लुक्स पर काम करना पड़ा। बहुत सारे लोग उसे बता रहे थे कि उसे स्क्रीन पर कैसा दिखना चाहिए, इसलिए आलिया यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि वह किसी भी स्थिति में सही दिखे
 | 
Alia Bhatt on Weight Loss Journey

आलिया भट्ट भी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने शुरुआती दिनों और किशोरावस्था में काफी भारी थीं, लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश करने का मन बनाया, तो उन्हें पहले अपने लुक्स पर काम करना पड़ा। बहुत सारे लोग उसे बता रहे थे कि उसे स्क्रीन पर कैसा दिखना चाहिए, इसलिए आलिया यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि वह किसी भी स्थिति में सही दिखे। अब, वर्षों बाद, वह इस बारे में बात कर रहा है कि उस समय जो हुआ उससे निपटना उसके लिए कितना कठिन था।

17 साल की उम्र में किया था डेब्यू

आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तब की थी जब वह केवल 17 साल की थीं। एक बच्चे से एक खूबसूरत युवती में उसके परिवर्तन से लोग हैरान थे। आलिया का मानना ​​है कि उस उम्र में चीजें एक निश्चित तरीके से होनी चाहिए। लेकिन उनका जुनून और सोच उनके लिए बहुत मजबूत थी। अपने शरीर के प्रति दयालु होने के तरीके सीखने में आलिया को काफी समय लगा, लेकिन अब वह मानती है कि वह अपने शरीर के साथ अच्छी स्थिति में है।

महिलाओं को दे रहीं ये सलाह

खुद कुछ अनुभव करने के बाद आलिया भट्ट अब दूसरी महिलाओं को बेहतर सलाह दे रही हैं। आलिया कहती हैं कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अंदर से स्वस्थ रहें और इस बात की चिंता न करें कि आप बाहर से कैसे दिखते हैं। वह कहती हैं कि उन्होंने खुद इस चरण का अनुभव किया है। वह चाहता है कि महिलाएं अपने बारे में अच्छा महसूस करें और कड़ी मेहनत करती रहें। आलिया इंडस्ट्री में 12 साल से काम कर रही हैं और उस दौरान उनका आत्मविश्वास और भी बढ़ गया है।