home page

ये 5 फ़िल्मी सितारे लेते है एक शो करने के बदले मोटी फ़ीस, सलमान की फ़ीस सुनकर अम्बानी को आया चक्कर

टीवी पर सीरियल से ज्यादा लोग रियलिटी शो देखना पसंद करते हैं। इसी वजह से इन दिनों कई रियलिटी टीवी शो लोकप्रिय हो रहे हैं। इन शोज की ज्यादा डिमांड को देखते हुए हर साल इनकी संख्या में इजाफा हो रहा है। जो सितारे इन रियलिटी शो की मेजबानी कर रहे हैं वे उतने ही प्रतिभाशाली और निपुण हैं जितना कोई और।
 | 
ये 5 फ़िल्मी सितारे लेते है एक शो करने के बदले मोटी फ़ीस

टीवी पर सीरियल से ज्यादा लोग रियलिटी शो देखना पसंद करते हैं। इसी वजह से इन दिनों कई रियलिटी टीवी शो लोकप्रिय हो रहे हैं। इन शोज की ज्यादा डिमांड को देखते हुए हर साल इनकी संख्या में इजाफा हो रहा है। जो सितारे इन रियलिटी शो की मेजबानी कर रहे हैं वे उतने ही प्रतिभाशाली और निपुण हैं जितना कोई और।

इन रियलिटी शोज से कुछ बड़े सितारे जुड़े हुए हैं, यही वजह है कि ये शो आज भी चल रहे हैं। कुछ रियलिटी टीवी शो, जैसे "द बिग बैंग थ्योरी" अपने मेजबानों के लिए बहुत अधिक शुल्क लेते हैं। हम आपको इनमें से कुछ शोज और उनकी होस्ट फीस के बारे में बताएंगे।

छोटे पर्दे पर बड़े सितारे होने से पहले वे वहां भूमिकाएं करने से कतराते थे। आज सितारों ने उन पर अलग ही छाप छोड़ी है. आज ये सितारे टेलीविजन पर एक खास शो कर रहे हैं. लोग उस शो को देखने के लिए लाइन में लगते हैं। इन बड़े सितारों ने छोटे पर्दे और बड़े पर्दे के बीच की खाई को सफलतापूर्वक पाटा है। आज छोटे पर्दे के सितारे फिल्मों में अपना नाम कमा रहे हैं जबकि बड़े सितारे छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं। करते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन

टेलीविज़न क्विज़ शो में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के पहले होस्ट थे। करीब 22 साल से होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन आज एक एपिसोड के लिए 4 से 50 लाख डॉलर चार्ज करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो केबीसी 14 के बाद उनकी फीस 7.5 करोड़ रुपये हो गई थी।

सलमान खान

लिस्ट में दूसरा नाम सलमान खान का है। वह पिछले कुछ सालों से लगातार बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं, इस साल भी वह शो को होस्ट करते नजर आएंगे. सलमान खान का क्रेज लोगों के बीच बना हुआ है और लोग उन्हें छोटे पर्दे पर देखने के लिए बिग बॉस का इंतजार करते हैं. यू टू पर एक एपिसोड के लिए सलमान खान 2.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। उन्होंने जो एपिसोड किया उसके लिए उन्हें 4.7 करोड़ दिए गए।

कंगना रनावत

रियलिटी शो लॉक उप कंगना रनौत होस्ट कर रही थी। एकता कपूर के इस रियलिटी शो से, कंगना रनावत ने छोटे परदे पर अपना डेब्यू किया, जहाँ वह होस्ट के तौर पर नजर आए। इस शो में कई छोटे पर्दे के सितारे नजर आए। निशा रावल, मुनव्वर फारुकी पूनम पांडे, सारा खान, सिद्धार्थ शर्मा, करणवीर बोहरा जैसे कई नामचीन अभिनेता इसमें शामिल थे। इस शो को होस्ट करने के लिए कंगना रनावत ने एक एपिसोड के 1 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

कारण जोहर

करण जौहर 2004 से अपने चैट शो कॉफी विद करण के साथ बहुत सफल रहे हैं। कई लोगों को यह शो अपना फेवरेट लगा है। लोग मशहूर हस्तियों के निजी जीवन में समान रूप से रुचि रखते हैं। टीवी शो दुनिया भर से समाचार और गपशप पाने का एक शानदार तरीका बन गया है। करण जौहर इस शो को होस्ट करने के लिए प्रति एपिसोड $1,000-$2,000 चार्ज करते हैं।

रोहित शेट्टी
रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी अपने 12वें सीज़न को खत्म कर 13वें सीज़न की ओर बढ़ चला है। इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट करते आए हैं। रोहित शेट्टी फिल्मों के दिग्गज निर्देशन में से एक है। इस शो के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए रोहित शेट्टी 49 लाख रुपये चार्ज करते हैं।