home page

डिंपल कपड़िया के साथ गंदा सीन करते वक्त खुद से कंट्रोल खो बैठे थे विनोद खन्ना, होश आया तो सभी से हाथ जोड़कर माँगनी पड़ी थी माफ़ी

विनोद खन्ना भारत में बहुत प्रसिद्ध हैं और सभी उन्हें प्यार करते हैं। ज्यादातर लोग जानते हैं कि विनोद खन्ना कौन हैं और उनमें से कई लोग उन्हें पसंद भी करते हैं। विनोद खन्ना एक बहुत ही सफल व्यक्ति थे जो प्रसिद्ध और धनी थे। आज भी हर कोई जानता है कि वह कौन था।

 | 
डिंपल कपड़िया के साथ गंदा सीन करते वक्त खुद से कंट्रोल खो बैठे थे विनोद खन्ना

विनोद खन्ना भारत में बहुत प्रसिद्ध हैं और सभी उन्हें प्यार करते हैं। ज्यादातर लोग जानते हैं कि विनोद खन्ना कौन हैं और उनमें से कई लोग उन्हें पसंद भी करते हैं। विनोद खन्ना एक बहुत ही सफल व्यक्ति थे जो प्रसिद्ध और धनी थे। आज भी हर कोई जानता है कि वह कौन था।

विनोद खन्ना इस समय काफी चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में यह बात सामने आई है कि उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ कुछ बुरा किया, जिससे उनकी मौत हो गई। तुम गुस्से में थे। विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया इस समय चर्चा में हैं क्योंकि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

विनोद खन्ना पर डिंपल कपाड़िया के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा और जब लोगों ने उन्हें ताने मारने शुरू किए तो उन्हें हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी। यह लेख विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया के निजी जीवन पर अधिक विस्तार से चर्चा करता है।

76

डिम्पल कपाड़िया के सामने पड़ गए थे विनोद खन्ना को हाथ जोड़ना, ये थी वजह

विनोद खन्ना बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जिन्हें दुनिया भर के लोग सम्मान देते हैं। विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया इस समय काफी चर्चा में हैं क्योंकि डिंपल कपाड़िया को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है। डिंपल कपाड़िया ने विनोद खन्ना को कई ऐसी बातें बताईं, जिनमें अब लोगों की दिलचस्पी है।

विनोद खन्ना को डिंपल कपाड़िया से हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी, और अब मीडिया हर जगह है। हम बात कर रहे हैं विनोद खन्ना की। विनोद खन्ना के गुस्से की वजह से उन्होंने डिंपल कपाड़िया को खो दिया। कमेंट करने के बाद उन्हें डिंपल कपाड़िया के सामने झुककर माफी की भीख मांगनी पड़ी। लेख के अगले भाग में हम आपको बताएंगे कि विनोद खन्ना ने डिंपल कपाड़िया को क्या दिया और कैसे उन्हें गुस्सा आ गया।

विनोद खन्ना के खो बैठे थे डिम्पल कपाड़िया के सामने अपना आपा, फिर हुआ था ये

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया दोनों ही बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं जो आज काफी मशहूर हैं। डिंपल कपाड़िया और विनोद खन्ना को लेकर हाल ही में काफी बातें हुई हैं। जाहिर तौर पर विनोद खन्ना किसी समय डिंपल कपाड़िया से काफी नाराज हो गए थे। हुआ यूं कि डिंपल कपाड़िया और विनोद खन्ना एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे,

इसी दौरान एक रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना आपा खो बैठे और डिंपल के साथ बदसलूकी की, जिसके बाद डिंपल कपाड़िया ने सबके सामने विनोद खन्ना को गोली मार दी. हम दोनों के बीच जो कुछ हुआ उसके लिए मुझे इन टुडे से माफी मांगनी पड़ी।