home page

Wedding Invitation: कपल ने अपनी शादी में इंडियन आर्मी को भेजा न्‍यौता, सेना से मिला ये प्‍यार भरा जवाब

सैन आमतौर पर केवल एक बार शादी करता है, और जीवन में इस विशेष क्षण को अविस्मरणीय बनाना चाहता है। चीजों को यादगार बनाने के लिए लोग काफी हद तक जाते हैं और बहुत पैसा खर्च करते हैं। कोई अनोखे वेन्यू पैलेस का सहारा लेता है तो कोई एंट्री को अलग बनाता है।
 | 
Wedding Invitation

This Unique Wedding Invitation Getting Viral: सैन आमतौर पर केवल एक बार शादी करता है, और जीवन में इस विशेष क्षण को अविस्मरणीय बनाना चाहता है। चीजों को यादगार बनाने के लिए लोग काफी हद तक जाते हैं और बहुत पैसा खर्च करते हैं। कोई अनोखे वेन्यू पैलेस का सहारा लेता है तो कोई एंट्री को अलग बनाता है।

कठिन समय के दौरान भी, कुछ जोड़े अपनी शादी को यादगार बनाने के तरीके खोज ही लेते हैं। वे अधिक सरलता से रह सकते हैं या दूसरों की तुलना में अलग तरीके से काम कर सकते हैं, लेकिन यह उनके रिश्ते को खास बनाता है। ऐसा ही कुछ केरल के तिरुवनंतपुरम में रहने वाले राहुल नाम के लड़के ने किया। कुछ अलग सोचते हुए उन्होंने अपनी शादी में इंडियन आर्मी को बुला लिया। उन्होंने उसे शादी के लिए एक विशेष संदेश के साथ एक कार्ड भी भेजा। यह शादी 10 नवंबर को तय हुई थी, लेकिन लोग अभी भी इसके बारे में बात कर रहे हैं।

इन्विटेशन कार्ड में लिखा शानदार मैसेज

रिपोर्ट में कहा गया है कि राहुल नाम के लड़के की शादी 10 नवंबर को कार्तिका नाम की लड़की से होनी थी। लड़के ने अपने दोस्तों और परिवार को शादी के कार्ड दिए। उन्होंने भारतीय सेना को एक कार्ड भेजने का भी फैसला किया। उन्होंने कार्ड पर लिखा, 'डियर हीरोज, राहुल और मैं 10 नवंबर को शादी कर रहे हैं।

हम अपने देश के लिए आपके महान प्यार और दृढ़ संकल्प के लिए बहुत आभारी हैं। हमें सुरक्षित रखने के लिए धन्यवाद। आपकी वजह से हम चैन की नींद सो सकते हैं। आप कारण हैं कि हम शादी कर सकते हैं और खुश रह सकते हैं। अगर आप हमारी शादी में शामिल हो सकते हैं तो हमें खुशी होगी। हम आपको अपनी शादी में रखना पसंद करेंगे।


सेना ने कहा थैंक्स और दी शुभकामनाएं

भारतीय सेना ने राहुल को यह कार्ड मिलने पर बधाई दी। इंडियन आर्मी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का कार्ड शेयर करते हुए लिखा, 'शुभकामनाएं। भारतीय सेना राहुल और कार्तिका को शादी का निमंत्रण भेजने के लिए आभारी है। वह आपके सुखद और सफल विवाह की कामना भी करती है। राहुल की शादी के कार्ड की तरह ही ये पोस्ट भी खूब पॉपुलर हो रहा है. भारतीय सेना ने इस जोड़े को शादी के बाद बुलाकर सम्मानित किया