home page

जब अर्चना गौतम पर साजिद खान ने उठाया हाथ, 'बाप' को लेकर फिर हुई लड़ाइयाँ तेज

रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आज एक टास्क होगा। इस दौरान अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच जोरदार टक्कर होगी। 'बाप' शब्द पर कमेंट करने वाले दो लोगों के बीच लड़ाई होगी। प्रोमो में देखा जा सकता है कि उनकी लड़ाई इस हद तक बढ़ जाती है

 | 

रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आज एक टास्क होगा। इस दौरान अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच जोरदार टक्कर होगी। 'बाप' शब्द पर कमेंट करने वाले दो लोगों के बीच लड़ाई होगी। प्रोमो में देखा जा सकता है कि उनकी लड़ाई इस हद तक बढ़ जाती है

कि साजिद अर्चना को मारने के लिए दौड़ भी पड़ते हैं। अर्चना भी बिना डरे साजिद के साथ जुड़ने को तैयार हैं। प्रियंका और अंकित में एक और बहस हो जाती है। प्रियंका रो रही है क्योंकि अंकित को लग रहा है कि वह कुछ ऐसा करने वाला है जिससे वह परेशान हो जाएगी।

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. घर में कोई टास्क चल रहा है। प्रतियोगी सभी एक कार में बैठे हैं। साजिद खान बात कर रहे हैं अर्चना गौतम की। वह कहता है कि उसे बाहर फेंक दिया गया था और वह रो रही थी। वह सुनने वाले से कहता है कि इसे बाहर मत निकालो।

अर्चना कहती हैं कि वह जानती हैं कि लोगों को कैसे ब्लैकमेल करना है और कोई और उनसे सीख सकता है। फिर साजिद कहते हैं, 'हकाले के पास जाने वाले लोगों को लगता है कि उनके पापा शो चलाते हैं।' अर्चना साजिद से कहती हैं कि अगर उनके पिता अमीर होते तो वह बिग बॉस शो चला सकते थे।

तुम्हें अपने पिता को बताना चाहिए कि तुमने क्या किया, नहीं तो वह बहुत क्रोधित होंगे। यह सुनते ही साजिद को बुखार आ जाता है। वह गाड़ी से उतरते हैं और कहते हैं, 'तूने मेरे बात पी का नाम लिया, चलो। आपकी वर्तमान स्थिति क्या है? तभी अर्चना भी भड़क जाती हैं और जवाब में कहती हैं, 'मां के पास बाद में जाना, अपने पापा के पास जाना। मैं कागज के टुकड़े-टुकड़े करके रख लूँगा। कृपया कमरा छोड़ दें। यह सुनने के बाद साजिद गुस्से में अर्चना को मारने के लिए उसकी ओर बढ़ता है।


साजिद खान के बाद इस हफ्ते शिव ठाकरे सबसे आगे हैं। उन्होंने टीना दत्ता और निमृत कौर अहलूवालिया को शाही परिवार के लिए आधिकारिक रसोइया बनाया है। उन्हें इस हफ्ते एविक्शन के लिए नॉमिनेट होने की चिंता नहीं है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार लोग हैं:

सौंदर्या शर्मा, अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम और सुम्बुल तौकीर खान। एमसी स्टेन को चार हफ्ते की सजा के लिए नॉमिनेट किया गया है। उन्हें बेदखली के लिए नामांकित किया गया है क्योंकि उन्होंने नियमों का पालन नहीं किया। गौतम सिंह विज को पिछले हफ्ते शो छोड़ने के लिए कहा गया था।