home page

जब सोहा अली खान ने सब लोगों के बीच ही सन्नी देओल की मारा था थप्पड़, फिर ग़ुस्से से तिलमिला उठे थे सनी देओल

भीड़ भरी सभा में सनी देओल को थप्पड़ मारा गया और लोग हैरान रह गए कि क्या उनके सामने विलेन की रूह तक कांप गई थी। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब सनी देओल को भी एक हीरोइन ने सरेआम थप्पड़ मारा था।
 | 
Bollywood Viral News: Soha Ali Khan

भीड़ भरी सभा में सनी देओल को थप्पड़ मारा गया और लोग हैरान रह गए कि क्या उनके सामने विलेन की रूह तक कांप गई थी। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब सनी देओल को भी एक हीरोइन ने सरेआम थप्पड़ मारा था।

सनी देओल को इस एक्टर ने जड़ दिया था थप्पड़

कुछ लोग सनी पाजी को इसलिए याद करते हैं क्योंकि उनका हाथ बहुत बड़ा है। लोग उन्हें न केवल इसलिए प्यार करते हैं क्योंकि वह एक महान अभिनेता हैं, बल्कि इसलिए भी कि वह एक दयालु और जमीन से जुड़े इंसान हैं। एक वक्त था जब सनी देओल को एक हीरोइन ने सरेआम थप्पड़ मार दिया था। उन्हें उनके दमदार अभिनय और मारधाड़ वाले दृश्यों के लिए जाना जाता है, इसलिए उनके सामने खलनायक जरूर कांपते थे, लेकिन एक बार तो उन्हें भी एक हीरोइन ने थप्पड़ मार दिया था।

Soha Ali Khan 1

जानकर हो जाओगे हैरान की क्यों मारा था था सोहा अली ने थप्पड़

यकीन करना मुश्किल लग सकता है, लेकिन सच्चाई यही है। सनी देओल को एक महिला ने सरेआम थप्पड़ मार दिया। फिल्म के सेट पर मौजूद लोग उस समय हैरान रह गए, जब हीरोइन ने कुछ ऐसा किया, जिसे सुनकर सनी देओल भी एक पल के लिए सन्न रह गए। उसने बात करना बंद कर दिया। अगर आप कुछ और सोच रहे हैं, तो रुक जाइए। यह वास्तविक नहीं था, बल्कि फिल्म 'घायल वन्स अगेन' के लिए फिल्माए जा रहे एक दृश्य का हिस्सा था।

Soha Ali Khan bio

घायल वन्स अगेन में हुआ था ये मामला

सोहा अली खान ने फिल्म 'घायल वन्स अगेन' में एक मनोचिकित्सक की भूमिका निभाई थी। एक सीन में अभिनेता सनी देओल को किसी को थप्पड़ मारना था। जाहिरा तौर पर वह अपने प्रदर्शन में इतनी मशगूल थी कि उसने गलती से सनी देओल को बहुत जोर से मारा। थप्पड़ का शोर इतना तेज था कि सेट पर मौजूद सभी लोग खामोश हो गए।

फिल्म 'घायल वन्स अगेन' के सूत्र ने भी डेक्कन क्रॉनिकल से इस घटना का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि सनी देओल को एक सीन में गुस्सा करना था। इस सीन में देओल को हकीकत में लाने के लिए सोहा अली खान को उन्हें थप्पड़ मारना था। किरदार में खोए सोहा अली खान ने सबके सामने सनी देओल को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

सूत्र ने कहा कि सनी देओल को थप्पड़ पड़ा और कुछ सेकंड के लिए समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है। उन्होंने स्थिति को समझते हुए ओवररिएक्ट नहीं किया। उन्होंने इस घटना को एक दृश्य की तरह चलने दिया।