मार्केट में कहर ढा रहा है गिरगिट कि तरह रंग बदलने वाला फोन, फिचर्स जबरदस्त और कीमत है बिल्कुल कम

अगर आपके पास बहुत कम बजट है और आप एक किफायती फोन खरीदना चाहते हैं
 

अगर आपके पास बहुत कम बजट है और आप एक किफायती फोन खरीदना चाहते हैं, तो समझिए कि आज भगवान ने आपकी सुन ली क्योंकि itel S23 को बहुत कम बजट में खरीदने का अवसर है। यह रंग बदलने वाला फोन है, जो धूप में गिरगिट की तरह रंग बदलता है।

साथ ही, अमेज़न पर चल रहे बेस्ट डील के तहत आप इस हैंडसेट पर विशिष्ट सौदे मिल रहे हैं। इसका लाभ उठाकर आप इसे बिना अधिक पैसे खर्च किए घर ले जा सकते हैं। आपको इसके बेहतरीन फीचर और ऑफर्स के बारे में तुरंत बताया जाएगा।

itel S23 Smartphone Specs or feature Detail

Itel के इस फोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है। 720 x 1612 पिक्सल रेजोल्यूशन है। यह वॉटरड्रॉप नॉच और 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। साथ ही एक ऑक्टा-कोर 12nm यूनिसोक T606 संगणक पर प्रोसेसर भी दिया गया है। इसमें स्टोरेज और रैम दोनों शामिल हैं।

कैमरा फीचर्स और पावरफुल बैटरी

कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप  साथ आता है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8MP का कैमरा शामिल किया गया है। बैटरी बैकअप के लिए इसमें 10W का वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और 5,000mAh की शानदार बैटरी चार्ज करने को मिलती है।

Itel S23 Price or Amazon Offers

इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए है, अगर हम इसके लाभों और मूल्य की बात करें। जो Amazon पर सूचीबद्ध है। 21% की छूट मिलने पर आप इसे 8,699 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, इस हैंडसेट को 8,250 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है।

वहीं आप एक कार्ड, HDFC और HSBC जैसे बैंक कार्ड्स पर अच्छे ऑफर भी पा सकते हैं। लेकिन कंपनी इन सौदों को कभी भी बदल सकती है, इसलिए आप इसे जल्दी से खरीद लें क्योंकि ये सौदे कुछ ही समय के लिए उपलब्ध होंगे।