बार में काम करने वाली लड़की ने बीयर के गिलास के साथ दिखाया गजब टैलेंट, नजारा देख लोगों को नही हुआ अपनी आंखो पर विश्वास

होटल या रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी अपने काम में इतने महारथी हो जाते हैं कि वे काम को करने के अलग-अलग तरीके सीख लेते हैं। वो अपने काम को आसान करने के अलावा अपने हुनर का प्रदर्शन भी करते हैं।
 

होटल या रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी अपने काम में इतने महारथी हो जाते हैं कि वे काम को करने के अलग-अलग तरीके सीख लेते हैं। वो अपने काम को आसान करने के अलावा अपने हुनर का प्रदर्शन भी करते हैं। एक बार में वेट्रेस ने ऐसा ही किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महिला ने बीयर के तेरह गिलासों को अपने दोनों हाथों में पकड़ा। @TansuYegen नामक ट्विटर अकाउंट पर अक्सर अजीब वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। हाल ही में एक वेट्रेस बार में बीयर सर्व करते हुए एक वीडियो इस अकाउंट पर शेयर किया गया है। वेटरों को बहुत मेहनत करनी चाहिए।

ज्यादा से ज्यादा ऑर्डर को कम समय में पूरा करना पड़ता है ताकि पर्यटक बार की सेवा से खुश रहे और हर बार वहीं आए। ऐसे में सर्विंग को जल्दी करना होगा। वह भी इस वीडियो में जल्दी बीयर सर्व करने के लिए कई गिलास एक साथ उठा लेती है।

कई गिलास एक साथ उठाए

लड़की बार के काउंटर पर खड़ी है, जहां दो लोग उसे गिलास देते हैं और वह गोल आकार में गिलासों को रख लेती है। जब छह गिलास पूरे हो जाते हैं, तो वह उन गिलासों के ऊपर छह गिलास रखती है। कुल बारह गिलास हो जाते हैं। लेकिन वह नहीं जाती।

बाद में, वह उन सभी गिलासों के ऊपर एक आखिरी गिलास डाल देती है और 13 गिलासों को एक साथ बैलेंस करते हुए उठाती है और सर्व करने के लिए ले जाती है।

उसके बैलेंस और हाथों की शक्ति देखने लायक हैं क्योंकि इतने सारे गिलासों का वजन काफी ज्यादा होगा। वीडियो में बताया गया है कि ये म्यूनिक के ऑक्टबरफेस्ट के दौरान का दृश्य है जिसे बीयर फेस्टिवल भी कहते हैं।

वीडियो हो रहा है वायरल

1.7 करोड़ से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट दिया है और बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक व्यक्ति ने कहा कि ऐसा करने की बजाए, अगर लड़की सिर्फ छह गिलास ले जाती और तुरंत वापस आकर बाकी छह गिलास ले जाती तो काम आसानी से होता।

एक व्यक्ति ने कहा कि लड़की युवा और स्वस्थ है, इसलिए वह ऐसा कर पाई। वहीं एक व्यक्ति ने कहा कि वह जिम में बाजुओं की व्यायाम करती होगी।