छोटी लड़की ने भाई के साथ दुनिया को दिखाया अपना जादू पर एक गलती से खुल गई पूरी पोल, गलती सुधारने के लिए लड़की ने भाई को चिपकाई लात

बच्चे मन के सच्चे होते हैं. जो करते हैं दिल से करते हैं. बच्चे वो सबकुछ ट्राई कर लेना चाहते हैं जो अपने इर्दगिर्द देखते हैं. और हर उस काम को अंजाम देने का तरीका उनकी क्रिएटिविटी और समझ ज़ाहिर करता है.
 

बच्चे मन के सच्चे होते हैं. जो करते हैं दिल से करते हैं. बच्चे वो सबकुछ ट्राई कर लेना चाहते हैं जो अपने इर्दगिर्द देखते हैं. और हर उस काम को अंजाम देने का तरीका उनकी क्रिएटिविटी और समझ ज़ाहिर करता है. बचपन में बच्चों के किए काम उनके शौक और दिलचस्पी को उजागर करते हैं.

बच्चे देख सुनकर कितना कुछ सीख सकते हैं ये इस वीडियो में देखिए, जहाँ एक बच्ची जादूगर बन गई. बड़े बड़े मैजिकल शो में दिखाई जाने वाली मैजिक ट्रिक को अंजाम दिया लेकिन ट्रिक में एक चूक हो गई, जिसे देख आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

ये भी पढिए :- इस गांव में जंगली तेंदुआ हर रात को आता है गाय से मिलने, प्यार के कर्ज की कहानी आपका दिल जीत लेगी

ट्विटर अकाउंट @hcmariwala पर शेयर वीडियो में एक प्यारी सी बच्ची अपने छोटे भाई के साथ मैजिक ट्रिक दिखाती है. शानदार जादू दिखाने कि उसने पूरी तैयारी कर रखी थी, लेकिन छोटे भाई की एक गलती से सारी पोल खुल गई फिर तो गुस्साई बच्ची ने उसे ऐसी जोरदार लात मारी, जिसने वीडियो की क्यूटनेस को और बढ़ा दिया. इस वीडियो को 32 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बच्ची ने दिखाई कमाल की जादूगरी

बच्ची की मैजिक ट्रिक का ये वीडियो ज़बरदस्त वायरल हो रहा है. जिसमें आप उसे वही जादू करते देखेंगे जो आपने अक्सर मैजिक शो में देखा होगा. जहां लोग कपड़े के पीछे इंसान को गायब कर देते हैं. बच्ची ने भी तौलिए की मदद से तौलिए के पीछे अपने भाई को गायब करने की कोशिश की.

ये भी पढिए :- दुल्हन को सामने देख अपनी ख़ुशी को कंट्रोल नही कर पाया दूल्हा, सबके सामने ही भोजपुरी गाने पर डांस करके ठा दिया धूम्मा

पहले सीधे खड़े भाई के आगे तौलिया लहराने लगी और उस दौरान बच्चे को दरवाजे के पास जाकर छिप जाना था फिर बच्ची ने तौलिया हटाया और भाई गायब था. मगर लड़की अभी अपनी ट्रिक और हाथों की सफाई पर इतरा ही रही थी कि भाई की एक गलती ने बेचारी नन्हीं जादूगर क सारी पोल खोल दी. तो उसने भी गुस्से में भाई को दे मारी जोरदार लात.

बच्ची जादूगर तो थी नहीं मगर ट्रिक के ज़रिए वो हाथ की सफाई दिखाने की कोशिश में थी. लेकिन भाई ने छुपने में थोड़ी सी गलती कर दी और तौलिया हटने के बाद भी उसके पैर दरवाजे के पास दिखने लग गए. यानि वो फ्रेम से आउट होने की बजाय नज़र आ गया.

ये भी पढिए :- शादीशुदा औरत भूल से भी अपनी पति को नही बताती ये 5 सीक्रेट बातें, ज़िंदगीभर पति को बनाती है बेवक़ूफ़

जिसने बहन का जादुई खेल खराब कर दिया. जिसपर नज़र पड़ते ही बच्ची ने भाई को ज़ोर की लात मार कर सबक सिखाया और उसके बाद मैजिक शो की क्लोजिंग की. नन्हीं जादूगर का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. जिसे अब तक 32 लाख से ज्यादा बार देखा गया.