जुगाड़ू बंदे ने दिमाग लगाकर Hero Splendor को बना दिया इलेक्ट्रिक, शख्स का जुगाड देख तो अच्छे अच्छे इंजीनियरों की उड़ी नींद

जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई जवाब नहीं। जी हां, देसी लोग कभी-कभार कबाड़ से ऐसा कमाल कर देते हैं कि देखने वाले सोच में पड़ जाते हैं कि हमारे दिमाग में यह क्यों नहीं आया।
 

जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई जवाब नहीं। जी हां, देसी लोग कभी-कभार कबाड़ से ऐसा कमाल कर देते हैं कि देखने वाले सोच में पड़ जाते हैं कि हमारे दिमाग में यह क्यों नहीं आया। इन दिनों बजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ रही है।

लेकिन कुछ लोग हैं जो जुगाड़ से इलेक्ट्रिक वाहन बनाकर इंटरनेट की जनता को हैरान कर रहे हैं। हमें इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही वीडियो मिला है जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे!

दरअसल, किसी ने चार बैटरी और एक मोटर की मदद से स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को 'इलेक्ट्रिक बाइक' में बदल दिया। जब सोशल मीडिया यूजर्स ने यह वीडियो देखा तो कोई बोल कि किसने बनाया है ये मुजस्समा, तो किसी ने कहा कि पेट्रोल बचाने का गजब जुगाड़।

किसने बनाया ये मुजस्समा

यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज @punjab_vibe_1313 से शेयर किया गया है, जिसे अबतक 3 लाख 33 हजार से ज्यादा लाइक्स और 55 लाख व्यूज मिल चुके हैं। सैकड़ों यूजर्स इस वीडियो पर कॉमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

एक शख्स ने कॉमेंट करते हुए लिखा की किसने बनाया मुजस्समा, वहीं एक अन्य दूसरे ने कमेंट किया की हमारे देश के जुगाड़ू। वहीं कुछ यूजर ने इस जनरेटर बाइक का टाइटल दे दिया। 

एक मोटर और 4 बैटरी से किया गजब जुगाड़

इस वायरल वीडियो में एक शख्स स्प्लेंडर बाइक के 'इलेक्ट्रिक वर्जन' के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखकर साफ समझ आ रहा है कि कैसे पेट्रोल से चलने वाली स्प्लेंडर को एक मोटर और 4 बड़ी बैटरी की मदद से बिजली से चलने वाली बाइक बना दिया है। यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।