लाइब्रेरी में मौक़ा पाते ही कपल ने किताबों को छोड़ शुरू कर दिया रोमांस, लैला मजनू के प्यार की सब हरकतें हुई CCTV में क़ैद

लाइब्रेरी का अर्थ है किताबों का घर। एक जगह जहां सब कुछ ज्ञान का भंडार है। पुस्तकालय में लोग शांति से पढ़ते हैं। हर तरह केवल किताबें और बिल्कुल शांत। दुनिया भर में कई पुस्तकालय किताबों की संग्रहालय के लिए प्रसिद्ध हैं।
 

लाइब्रेरी का अर्थ है किताबों का घर। एक जगह जहां सब कुछ ज्ञान का भंडार है। पुस्तकालय में लोग शांति से पढ़ते हैं। हर तरह केवल किताबें और बिल्कुल शांत। दुनिया भर में कई पुस्तकालय किताबों की संग्रहालय के लिए प्रसिद्ध हैं। लेकिन हाल ही में चीन का एक पुस्तकालय अजीब कारण से चर्चा में आया है।

इस पुस्तकालय में एक कपल पढ़ने के बजाय प्रेम करने चला गया। चीन के एक पुस्तकालय मे हाल ही में स्टूडेंट्स के इस जोड़े का वीडियो रिकॉर्ड किया गया। उन्हें अपने रोमांस के लिए एक पुस्तकालय में सार्वजनिक अध्ययन का स्थान पसंद आया।

इस पुस्तकालय में हर दिन सैंकड़ों विद्यार्थी पढ़ने आते हैं। लेकिन इस बार दोनों ने किताब की जगह प्रेम कहानी पढ़ने का निर्णय लिया। चीन में अभी भी एक्साम्स हो रहे हैं, लेकिन इन दोनों ने पढ़ाई की जगह प्यार करने का फैसला किया।

आसपास बहुत से विद्यार्थी थे

Sydney Today में छपी खबर के अनुसार, इस बुकस्टोर में हर दिन बहुत से बच्चे पढ़ने आते हैं। इनके अध्ययन क्षेत्र में बच्चों के लिए बहुत सी किताबें हैं। ये अध्ययन क्षेत्र दो भागों में विभाजित है। कपल ने उच्चतम तला चुना। इसमें एक-एक टेबल आगे-पीछे पार्टीशन किया गया है।

लेकिन बगल से ये पूरी तरह से खुला है। यही कारण था कि इनकी कार्रवाई लोगों को पता चली। रोमांस करते समय कपल के आसपास कई और विद्यार्थी भी थे, जो सबसे हैरानी की बात है।

लोगों को गुस्सा आया

इसका वीडियो सिर्फ चीनी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था। फुटेज स्टोर के सीसीटीवी में रिकॉर्ड किया गया। इसमें, लड़की ने अपने आप को कवर करने के लिए हाथ में एक किताब रखी थी। जबकि वह पढ़ाई के बजाय प्रेम कर रही थी।

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दोनों को बहुत गुस्सा दिया। कई लोगों ने आज के युवा कहां जा रहे हैं, इस पर भी चिंता व्यक्त की। बहुत से लोगों ने इस वीडियो को उनके माता-पिता को दिखाने की सलाह दी। तब शायद इन लोगों को होश आ जाएगा।