हजारो लोगों के साथ सफर करते वक्त मेट्रो में ही लड़के ने कर दिया नहाना शूरु, कैमरे में रिकोर्ड हो गया दुर्लभ नजारा

आज के समय में लोग सोशल मीडिया फॉलोअर्स बढ़ाने और चर्चा में आने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। हाल ही में ऐसे कई वीडियोज इंटरनेट पर देखने को मिलते रहते हैं। 
 

आज के समय में लोग सोशल मीडिया फॉलोअर्स बढ़ाने और चर्चा में आने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। हाल ही में ऐसे कई वीडियोज इंटरनेट पर देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर आपकी भी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी।

इन वायरल वीडियोज में कभी कपल मेट्रो में एक-दूसरे को किस करते, कभी कोई डांस के दौरान रील्स बनाते, तो कभी कोई शॉर्ट कपड़ों में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक शख्स चलती मेट्रो के अंदर मजे से नहाते नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं। तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी का बताया जा रहा है, जिसमें एक शख्स बड़े मजे से चलती मेट्रो में नहाता नजर आ रहा है, वो भी सबके सामने।

वीडियो में देखा जा सकता है कि, मेट्रो में सफर कर रहा यह शख्स अचानक से खड़ा होता है और धीरे-धीरे अपनी सफेद शर्ट और ब्लैक पेंट उतार देता है। वीडियो में आगे, शख्स अपने सामने रखे सूटकेस को खोलता है और उसमें से पानी की बोतल निकालकर अपने ऊपर डालने लगता है।

allowfullscreen

हैरानी की बात तो यह है कि, इस दौरान यात्रा कर यात्री उसे हैरानी से देख रहे होते हैं, बावजूद इसके शख्स बड़े आराम से अपना काम करता रहता है। वीडियो में आगे शख्स को एक बड़े पीले स्पंज से शरीर को रगड़ते हुए नहाते देखा जा सकता है।

यही नहीं शख्स साबुन का झाग भी बनता है, जिसे लगाकर वह ऐसे मजे ले रहा होता है, जैसे वह अपने घर के बाथरूम में मौजूद हो। हाल ही में मेट्रो में अजीबोगरीब हरकतें करने का ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ने को मजबूर हो जाएंगे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर यह वीडियो princezee नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। 3 मिनट 51 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 15 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 56 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार और फनी रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा हैं कि ऐसा कॉन्फिडेंस चाहिए बस।