कैटरीना से दीपिका तक बुढ़ापे में कैसी दिखेगी ये खूबसूरत हसीनाएँ, मलाइका की फ़ोटो देख दिमाग़ का हो जाएगा दही

(Artificial Intelligence)ने बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेसेस की पुरानी तस्वीरें निकाली हैं। ये चित्र सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहे हैं।
 

(Artificial Intelligence)ने बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेसेस की पुरानी तस्वीरें निकाली हैं। ये चित्र सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहे हैं। शख्स ने बॉलीवुड की सुंदर हसीनाओं को बुढ़ापे में कैसे दिखेंगी, इसकी कल्पना को हकीकत के आईने में उतारने का प्रयास किया है।

इन चित्रों से लोग हैरान हैं। इसे सोशल मीडिया पर भी बहुत लोग शेयर कर रहे हैं।खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की एक आई-जेनरेटेड फोटो में उनकी पुरानी छवि बहुत सुंदर दिखाई देती है। तस्वीर में उनकी ग्रेसफुली उम्र बढ़ती हुई दिखाई देती है, साथ ही उनकी टाइमलेस ब्यूटी एलिगेंस भी बरकरार है।

एआई जेनरेटेड दीपिका पादुकोण का ओल्ड लुक

दीपिका पादुकोण, जिनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं, ने अपने शानदार करियर से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक अमिट छाप छोड़ी है। डिजिटल निर्माता ने दीपिका की एक AI-जेनरेटेड फोटो पोस्ट की, जो उनके पुराने रूप को बहुत सुंदर दिखाता था।

लाखों लोग श्रद्धा कपूर को प्यार करते हैं. वह बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को विवादों से दूर रहने और अपने दोस्तों और परिवार के साथ शांत जीवन जीने के लिए बहुत प्यार किया जाता है। श्रद्धा को एक पुरानी महिला के रूप में चित्रित किया गया है, जो बहुत सुंदर दिखती है, अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की एक आई फोटो, जिसमें वह सफेद बालों और झुर्रियों में अपनी मां मधु चोपड़ा जैसी दिख रही है, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हर किसी को अपना दीवाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। पति विराट कोहली के साथ उनकी हर एक फोटो मिनटों में वायरल होती है, इसलिए उनकी एआई जेनरेटेड पुरानी फोटो भी सेकेंडों में वायरल हो गई। फोटो में अनुष्का को बढ़ी हुई उम्र में आसानी से पहचाना जा सकता है, जो ओल्ड लुक में भी सुंदर दिखती है।

कृति सेनन, बेहद सुंदर अभिनेत्री हैं, हमेशा अपने फिल्मी किरदारों में ढल जाती हैं। कृति युवा पीढ़ी की सबसे सुंदर और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं। हालाँकि, उनकी AI-जेनरेटेड पुरानी तस्वीर को पहचानना बहुत मुश्किल है।

आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस ने सुंदर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बुढ़ापे की तस्वीर बनाई है, जिसमें उन्हें पहचानना बहुत मुश्किल है। उनके प्रशंसकों को उनकी फोटो की कला से आश्चर्य होगा।

बी-टाउन की सबसे सुंदर और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस, पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन है। लेकिन AI ने उनके बुढ़ापे की तस्वीर बनाई है, क्योंकि सफेद बालों और झुर्रियों में एक्ट्रेस को पहचानना बहुत मुश्किल है।