Haryana Roadways: यात्रियों की सहायता के लिए हरियाणा रोडवेज ने जारी किया अपना हेल्पलाइन नंबर, एक कॉल से मिलेगी सभी बसों की जानकारी

यात्रियों को बसों के आगमन के बारे में जानकारी घर बैठे ही मिल सकेगी।
 

यात्रियों को बसों के आगमन के बारे में जानकारी घर बैठे ही मिल सकेगी। रोडवेज डिपो ने एक अतिरिक्त हेल्पलाइन नंबर 01262276000 जारी किया है। यात्रियों को बस स्टैंड से चलने वाली बसों की जानकारी इस नंबर पर कॉल करने से मिलेगी। वहाँ टिकट सहित अन्य जानकारी भी मिल सकेगी। रोडवेज डिपो ने एक अतिरिक्त हेल्पलाइन नंबर बनाया क्योंकि यात्रियों ने शिकायत की कि 01262276641 नंबर व्यस्त रहता है।

अभी रोडवेज की योजना है कि भविष्य में टोल फ्री नंबर भी जारी किया जाएगा | यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए डिपो ने नए प्रयोग शुरू किए हैं अब यात्री किसी भी जिले में चलने वाली बसों की सूचना कॉल करके प्राप्त कर सकते हैं. इससे यात्रियों को बस स्टैंड पर बसों की सूचना पाने के लिए देर तक इंतजार करना नहीं होगा।

टोल फ्री भी जारी होगा और हेल्पलाइन नंबर

अधिकारियों के अनुसार फिलहाल दस अंकों का नंबर जारी किया गया है,जल्द ही टोल फ्री नंबर भी जारी कर दिया जाएगा यात्री इस नंबर पर बिना कोई शुल्क दिए बस के आगमन सहित अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

11 अंको का है हेल्पलाइन नंबर

बसों की जानकारी लेने के लिए बस स्टैंड पर एक ही नंबर था. अधिक फोन आने से यह नंबर व्यस्त रहता था , इसलिए 11 अंकों का एक अतिरिक्त हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। यात्रियों को इस नंबर पर फोन करने के लिए अभी शुल्क देना होगा, लेकिन जल्द ही टोल फ्री नंबर भी बनाया जाएगा।