हिरोईन याशिका आनंद ने खुद की तुलना मिया खलीफा करने पर फ़ैन की लगाई क्लास, बोली ऐसी बात की लोगों को नही हो रहा याकिन

याशिका आनंद मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय सिनेमा में शामिल एक अभिनेत्री, अधिकांश व्यक्तियों के लिए एक परिचित नाम नहीं हो सकता है। हालाँकि, दक्षिण सिनेमा के संदर्भ में, याशिका एक प्रसिद्ध हस्ती हैं।
 

याशिका आनंद मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय सिनेमा में शामिल एक अभिनेत्री, अधिकांश व्यक्तियों के लिए एक परिचित नाम नहीं हो सकता है। हालाँकि, दक्षिण सिनेमा के संदर्भ में, याशिका एक प्रसिद्ध हस्ती हैं। उन्होंने तमिल फिल्म, इरुत्तु अरयिल मुराट्टू कुथु से अपनी शुरुआत की।

उन्होंने प्रशंसित रियलिटी टेलीविजन शो, बिग बॉस तमिल के दूसरे सीज़न में भाग लिया है, जो कि सम्मानित अभिनेता कमल हासन द्वारा आगे बढ़ाया गया है। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, वह सोशल मीडिया पर अत्यधिक व्यस्त रहती हैं और किसी भी ट्रोलर्स को उचित खंडन देने से नहीं डरती हैं।

इसके अलावा, याशिका अपने समर्थकों के साथ जुड़ने के लिए नियमित रूप से विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी फोटो साझा करती हैं। वह अपने तस्वीरों लिए निर्देशित अभद्र भाषा या अभद्र टिप्पणियों के किसी भी उपयोग का विरोध करती हैं और फटकार लगाती हैं।

याशिका ने हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात में प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा के करीब खड़े होने के दौरान अपनी सुंदरता और शिष्टता दिखाते हुए एक आकर्षक तस्वीर साझा की है। याशिका के काम के प्रशंसक प्रशंसा और प्रशंसा के शब्दों के साथ उसकी बौछार करना जारी रखते हैं, क्योंकि वे निस्संदेह आश्चर्यजनक छवि से रोमांचित हैं।

साथ ही कुछ ऐसे लोग भी थे, जिन्होंने उनकी तस्वीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर उन्हें भड़काने की कोशिश की। फिर भी, अभिनेत्री ने इन व्यक्तियों को नजरअंदाज नहीं किया और इसके बजाय एक उचित मुंहतोड़ जवाब दिया।

दरअसल, तस्वीर को लेकर हो रहे विमर्श के दौरान एक यूजर ने उनकी और प्रमुख हस्तियों मिया खलीफा और सनी लियोन के बीच तुलना की। हालाँकि, याशिका ने इस टिप्पणी का कड़ा विरोध किया और तुरंत उस यूजर को जमकर लताड़ा।

अभिनेत्री ने खुद को तमिल फिल्म उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में स्थापित किया है, उल्लेखनीय सफलता हासिल की है। उनका मुखर व्यवहार लगातार मीडिया का ध्यान आकर्षित करता है, जबकि वह निडरता से सिनेमा के दायरे में कास्टिंग काउच के प्रचलित मुद्दे के खिलाफ वकालत करती हैं। सिल्वर स्क्रीन पर उनकी हालिया उपस्थिति ज़ोंबी शैली के भीतर एक आकर्षक चित्रण में थी।

अपने आगामी सिनेमाई प्रयासों पर चर्चा करते हुए, वह राजा भीमा, आर23 क्रिमिनल्स डायरी, और इवान थान उथमन जैसी परियोजनाओं में सक्रिय रूप से शामिल हैं।

अपनी उपलब्धियों के अलावा, उन्हें कनेक्शन सीजन 2, माया और जोड़ी सीजन 10: फन अनलिमिटेड जैसे टेलीविजन कार्यक्रमों में भी सक्रिय रूप से भाग लेते देखा गया है।