गर्मियों में AC की जगह आज ही घर ले आए ये टावर एयर कूलर, 10000 रुपए से भी सस्ती कीमत में देते है जबरदस्त कूलिंग

गर्मियां नजदीक आते ही बाजार में एयर कूलर्स की मांग बढ़ जाती है। इस समय एयर कूलर्स खरीदने का सही वक्त है क्योंकि मौसम बदलने के साथ ही कीमतें भी बढ़ने लगती हैं।
 

गर्मियां नजदीक आते ही बाजार में एयर कूलर्स की मांग बढ़ जाती है। इस समय एयर कूलर्स खरीदने का सही वक्त है क्योंकि मौसम बदलने के साथ ही कीमतें भी बढ़ने लगती हैं। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स पर इन्हें अच्छे डिस्काउंट पर खरीदने का यह एक बेहतरीन मौका है।

यदि आप गर्मी से राहत पाने के लिए एक अच्छा एयर कूलर की तलाश में हैं। तो यह समय खरीदारी के लिए उत्तम है। बढ़ती गर्मियों के साथ इन उपकरणों की कीमतें बढ़ने वाली हैं। इसलिए जल्दी करें और अपने लिए सर्वोत्तम सौदे हासिल करें।

ये भी पढ़िए :- आखिर किस कारण छोटे बच्चों के कान पर नही करना चाहिए किस, जाने क्या हो सकती है दिक्क्त

टॉप एयर कूलर्स की लिस्ट

अगर आप अपने लिए कम जगह घेरने वाले और असरदार एयर कूलर तलाश रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं। इस सूची में Symphony से लेकर Bajaj तक के टावर कूलर शामिल हैं। जिनकी क्षमता और कीमतें आपके बजट और आवश्यकताओं के अनुरूप हैं।

Symphony Diet 12T Personal Tower Air Cooler

यह कूलर अमेजन इंडिया पर केवल 5,791 रुपये में उपलब्ध है। इसकी 12 लीटर की क्षमता है और यह 12 वर्ग मीटर क्षेत्र को कवर कर सकता है। iPure टेक्नोलॉजी के साथ यह प्रदूषण और एलर्जी को रोकने में सक्षम है।

Bajaj TMH50 Tower Air Cooler

बजाज का यह टावर कूलर 50 लीटर की क्षमता के साथ आता है और इसमें ऊपरी हिस्से में आइस चैंबर भी दिया गया है। यह ऑनलाइन 9,153 रुपये में उपलब्ध है और चुनिंदा बैंक कार्ड्स के उपयोग से और अधिक डिस्काउंट मिल सकता है।

Crompton Optimus Neo Tower Air Cooler

यह कूलर अमेजन पर 7,650 रुपये में उपलब्ध है। इसकी 35 लीटर की क्षमता के साथ यह रिमोट कंट्रोल की सुविधा और फोर-वे एयर डिफ्लेक्शन तकनीक से लैस है।

ये भी पढ़िए :- 1969 में स्कूल में पढ़ने वाली लड़की ने भविष्य को लेकर लिखा था निबंध, लड़की की लिखी हुई ये बातें हो गई है सच

Symphony Diet 3D 55i+ Portable Tower Air Cooler

यह 55 लीटर क्षमता वाला कूलर Amazon पर 11,999 रुपये में लिस्टेड है। लेकिन HSBC या HDFC बैंक कार्ड्स का उपयोग करने पर इसे 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें बिल्ट-इन फिल्टर्स के साथ एलर्जी और वायु प्रदूषण से सुरक्षा की सुविधा भी है।