इरफ़ान पठान की बीवी की बिना हिजाब की तस्विरे इँटरनेट पर हुई वाईरल, ख़ूबसूरती देखकर हर कोई हैरान

इरफान पठान भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटरों में से एक हैं, और खेल में उनके कौशल के लिए उनकी प्रशंसा की गई है। क्रिकेटर इरफान पठान की बल्लेबाजी हमेशा लाजवाब होती है।
 

इरफान पठान भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटरों में से एक हैं, और खेल में उनके कौशल के लिए उनकी प्रशंसा की गई है। क्रिकेटर इरफान पठान की बल्लेबाजी हमेशा लाजवाब होती है। इरफान पठान एक ऐसे ऑलराउंडर हैं जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों खेल सकते हैं।

वह बल्लेबाजी में अच्छा हो गया, और अपनी गेंदबाजी से उसने दूसरी टीम के छक्के छुड़ा दिए। उनकी क्रिकेट शैली का आज भी लोगों पर गहरा प्रभाव है, जो आज भी बेजोड़ है। इरफान पठान ने भारत के लिए 29 टेस्ट मैच खेले हैं और 41.92 की बल्लेबाजी औसत के साथ 640 रन बनाए हैं।

इसके साथ ही इरफान पठान करीब 24 टी-20 मैच खेल चुके हैं। यह उनकी क्रिकेट को अच्छी तरह से खेलने की क्षमता को प्रदर्शित करता है और खेल की दुनिया में उनका नाम है।

भारतीय टीम के इस बेहतरीन खिलाड़ी ने हमेशा विरोधी टीम की नाक में दम किया है। उसने कई निर्णायक परिस्थितियों में अपना खेल खेलकर मैच जीता है। इरफ़ान पठान बहुत ही आकर्षक इंसान हैं, लेकिन उनकी पत्नी उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं। हालाँकि वह अपने चेहरे को हिजाब से ढक कर रखती हैं।

लेकिन कुछ लोगों ने हिजाब से ही उनका चेहरा देखा है। ऐसे में इरफान के फैन्स उनकी खूबसूरत पत्नी का चेहरा देखना चाहते हैं। लोगों के सम्मान का मतलब यह नहीं है कि वह किसी अप्सरा से कम है। आज हम आपको एक ऐसे इरफान की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जो पर्दे के पीछे रहती है।

इरफान पठान की शादी सफा बेग से हुई है। इरफान पठान और सफा बेग ने 4 फरवरी 2016 को शादी की थी। सफा बेग सऊदी नागरिक थीं। सफा बेग सऊदी अरब में बतौर मॉडल काम कर चुकी हैं। वह एक जानी-मानी मॉडल रह चुकी हैं। वह मॉडलिंग की दुनिया में बहुत सफल रही हैं।

ग्लैमर पसंद न होने के बाद भी वह किसी न किसी तरह से इसे एन्जॉय करने की कोशिश करती हैं। सफा अपना चेहरा ढक कर रखती हैं ताकि उन्हें लोगों के सामने आकर कैमरे के लिए पोज देने की जरूरत न पड़े। उसे खुले में रहना पसंद नहीं है।

इंटरनेट पर इरफान की पत्नी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह काफी हॉट लग रही हैं। उसे देखने के बाद से लोग मदद के लिए उसके पास आ गए हैं। लोग उनकी तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।