अमिताभ बच्चन के ग़ुस्से से डरकर करीना कपूर ने पैरों में नाक रगड़ कर मांगी थी माफ़ी, करीना की ये बात सुनकर पास खड़े लोगों ने जमकर उड़ाया मज़ाक़

आज करीना कपूर देश भर में लोकप्रिय है। बॉलीवुड में करीना कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है। वहीं, करीना ने फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की। बाद में एक से एक बढ़कर फिल्मों में काम करने के बाद...
 

आज करीना कपूर देश भर में लोकप्रिय है। बॉलीवुड में करीना कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है। वहीं, करीना ने फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की। बाद में एक से एक बढ़कर फिल्मों में काम करने के बाद, करीना आज फिल्म उद्योग की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में शामिल है।

वैसे, करीना कपूर के बारे में कई कहानियां मशहूर हैं। लेकिन आज हम एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपने सुना होगा। एक बार अमिताभ बच्चन के पैर पकड़कर करीना रोने लगी।

80 के दशक में, स्टार्स अक्सर अपने बच्चों को शूटिंग में ले जाते थे। रणधीर कपूर ने एक बार करीना को अपनी फिल्म "पुकार" के सेट पर ले गया। रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन ने भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

यह सबसे दिलचस्प बात यह है कि शूटिंग का सीन चल रहा था जिस दिन करीना कपूर भी सूट पर मौजूद थी। अमिताभ और रणधीर ने शूटिंग शुरू होते ही संघर्ष किया। उस समय करीना काफी छोटी थी।

ऐसे में उन्हें पता नहीं था कि ये शूटिंग का एक हिस्सा है, न कि असली लड़ाई। फाइट सीन देखकर करीना डर गई और अमिताभ के पैर पकड़कर रोने लगी। उस समय करीना कपूर केवल तीन या चार वर्ष की थीं।

करीना ने रोते हुए अमिताभ से कहा, "प्लीज मेरे पापा को मत मारो।" सेट पर उपस्थित सभी लोग हंसने लगे। इस दौरान करीना का पैर भी चोट पड़ा था। करीना को अपने पैरों से उठा कर अमिताभ ने उसे गोद में लेकर शांत कर दिया।