आधी रात को ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ मस्ती करती नज़र आई मलाइका अरोड़ा, पार्टी के बाद अर्जुन को दिया स्पेशल गिफ़्ट

अर्जुन कपूर और मलाइका की जोड़ी काफी प्रसिद्ध है। इन दोनों को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं।
 

अर्जुन कपूर और मलाइका की जोड़ी काफी प्रसिद्ध है। इन दोनों को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। यह दोनों हर दिन किसी न किसी मुद्दे पर चर्चा में रहते हैं। अपने जीवन और प्रेम जीवन के कारण चर्चा में रहते हैं। अर्जुन कपूर भी 38 साल का हो गया है। उसकी प्रेमिका ने एक से बढ़कर एक शानदार डांस प्रदर्शन किया था।

1 मलाइका अरोड़ा ने डांस से लगाई आग

ध्यान दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ अपने घर में एक बर्थडे पार्टी रखी। जिसमें कई करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को देखा गया। पार्टी के भीतर की वीडियो भी वायरल हुई है। जिसमें मलाइका ने अपने डांस को चार चांद लगाते देखा।

वह चल छैया छैया गाने पर डांस करती थी। विभिन्न प्रतिक्रियाएं यूजर्स और प्रशंसकों से मिल रही हैं। मलाइका के साथ अर्जुन कपूर नहीं दिखाई दिए।

वीडियो में मलाइका डांस करते समय अर्जुन कपूर दिखाई नहीं देते। वहाँ मलाइका हमेशा की तरह सुंदर दिखती है। उन्होंने वाइट कलर का गाउन पहना था और बहुत ही सुंदर बूट पहना था।

अर्जुन कपूर 38 वर्ष का हो गया है और मलाइका 49 वर्ष की हो गई है। दोनों में ग्यारह साल का गैप है। इसके बावजूद, दोनों एक दूसरे से बहुत खुश हैं।

उन्हें उनकी उम्र के कारण ट्रोल किया जाता है, लेकिन वह दोनों के बीच में नहीं है। अर्जुन कपूर और मलाइका एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, और वे एक दूसरे के साथ बहुत खुश रहते हैं।

मलाइका ने 2016 में अरबाज खान से तलाक ले लिया था और 2018 में अर्जुन कपूर के 34 वें जन्मदिन पर अपने रिश्ते को औपचारिक रूप से घोषित कर दिया था।