तरबूज से बास्केटबॉल खेल रहे बंदर ने चारों तरफ मचाया धमाल, टैलेंट देख लोग कर रहे वाहवाही

बंदर कब क्या करने लग जाएं, इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता है। अब इसी बंदर को देख लीजिए, वह अकेले ही बास्केटबॉल खेल खेलने लगता है। बंदर का बास्केटबॉल से खेलना अचंभित करता है।
 

बंदर कब क्या करने लग जाएं, इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता है। अब इसी बंदर को देख लीजिए, वह अकेले ही बास्केटबॉल खेल खेलने लगता है। बंदर का बास्केटबॉल से खेलना अचंभित करता है।

बंदर इस तरीके से सड़क किनारे रखे एक पोर्टेबल बास्केबॉल हुप्स में बॉल को शूट करता है, जैसे मानों कोई अनुभवी खिलाड़ी खेल रहा हो। बंदर जिस बास्केटबॉल से खेल रहा है, वह हरे रंग की है, और दिखने में तरबूज जैसी लगती है। 

वीडियो में दिखता है शाम का वक्त है। सड़क किनारे एक पोर्टेबल बास्केबॉल हुप्स रखा हुआ है। वहां रखी हुई बास्केटबॉल को देख कर बंदर उसे उठाता है और फिर उससे खेलने लगता है। वह बास्केटबॉल से हुप्स में कई बार शूट करता है।

इस दौरान बंदर बढ़े ही लगन के साथ बास्केटबॉल खेलते हुए दिखता है और शांति के साथ खेल में पूरी तरह से डूबे हुए दिखता है। मानो वह अपने खेल के हर पल को इन्जॉय कर रहा हो। उसके बास्केटबॉल खेलने से उत्पन्न हुई आवाज सड़क पर फैले हुए सन्नाटे को भंग करती है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया बंदर का वीडियो

हाल ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर pubity नाम के पेज पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो के ऊपर लिखा है कि मैं अपने होटल वापस जा रहा था, जब मैंने देखा कि एक बंदर तरबूज के साथ बास्केटबॉल खेल रहा था।

इससे साफ होता है कि उसी शख्स ने इस वीडियो को बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

काफी फनी है बंदर का वीडियो

एक दिन पहले यानी 15 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो अब तक करीब चार लाख लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को कई लोगों ने शेयर भी किया है। बंदर का बास्केटबॉल खेलने का यह वीडियो काफी फनी है।

जो आपके दिल को छू लेगा, और जिसे देखकर यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। बंदर के इस वीडियो पर लोगों ने हैरानी जताते हुए मजेदार कमेंट्स किए हैं।