आलिया भट्ट ही नही ये 5 फिल्मी हिरोइनें शादी से पहले हो चुकी प्रेगनेंट, दुनिया की बदनामी से बचने के लिए जल्दबाजी में करनी पड़ी शादी

देखिए, सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के पांच खूबसूरत सायरन जो शादी के बंधन में बंधने से पहले बोर हो गए। बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में, शादी से पहले ही प्रेग्नेंसी की खबरें लाइमलाइट चुरा सकती हैं।
 

देखिए, सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के पांच खूबसूरत सायरन जो शादी के बंधन में बंधने से पहले बोर हो गए। बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में, शादी से पहले ही प्रेग्नेंसी की खबरें लाइमलाइट चुरा सकती हैं। आज हम आपको पांच ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे जिन्होंने शादी से पहले मां का दामन थामा।

हाल ही में एक बच्चे को जन्म देने वाली आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के दो महीने बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी। आइए, इन पांच अभिनेत्रियों की कहानियों के बारे में गहराई से जानें जिन्होंने शादी से पहले नियमों को तोड़कर मातृत्व को अपनाया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट

अप्रैल के महीने में, आलिया भट्ट ने रणवीर कपूर के साथ एक नई यात्रा शुरू की, क्योंकि उन्होंने सात पवित्र प्रतिज्ञाएँ लीं। केवल दो महीने बाद, जून के महीने में, आलिया ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, जो उनके प्यार का एक खूबसूरत फूल था।

अपने हालिया विवाह के बावजूद, आलिया और रणबीर ने अपनी शादी के सात महीने बाद ही एक अनमोल बेटी, राहा का अपने जीवन में स्वागत किया। काश, खुशी की खबर ट्रोल्स द्वारा मार दी जाती, जिन्होंने आलिया को शादी से पहले गर्भधारण करने के लिए फटकार लगाई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं की लिस्ट में नेहा धूपिया का नाम सबसे पहले आता है। उनकी ऑन-स्क्रीन बहुमुखी प्रतिभा केवल उनकी ऑफ-स्क्रीन पहेली से मेल खाती है, क्योंकि उन्होंने 10 मई, 2018 को एक गुप्त समारोह में अपने प्रिय अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंधी।

लोकप्रिय शो 'नो फिल्टर नेहा' में एक स्पष्ट प्रवेश में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह शादी से पहले गर्भवती हो गई थी। अपने पवित्र विवाह के कुछ महीने बाद, नेहा ने दुनिया में एक अनमोल बेटी का स्वागत किया।

एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक

प्रिय क्रिकेटर, हार्दिक पांड्या, आकर्षक अभिनेत्री, नताशा स्टेनकोविक से विवाहित हैं, जो डिजिटल क्षेत्र में एक निरंतर उपस्थिति बनी हुई है। उनका विवाह हाल ही का मामला है, क्योंकि वे पिछले साल ही एक हुए थे। फिर भी, यह ध्यान देने योग्य है कि नताशा को उनकी शादी से पहले ही गर्भावस्था का आशीर्वाद मिल चुका था, और दोनों ने गाँठ बाँधने से पहले साहसपूर्वक इस खबर की घोषणा की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी

अभिनेत्री श्रीदेवी ने एक बार एक नाजुक परिस्थिति से प्रेस में हलचल मचा दी थी - शादी के पवित्र बंधन से पहले एक गर्भवती माँ। लेकिन कई लोगों के विपरीत, उसने इस खबर को दुनिया की नज़रों से छिपाया नहीं, बल्कि उसने इसे सौहार्दपूर्ण ढंग से प्रकट किया।

काश, वह महत्वपूर्ण अवसर तब आया जब बोनी कपूर को अपनी पूर्व वैवाहिक प्रतिज्ञाओं को पूरा करना बाकी था। बहरहाल, दोनों ने '96 में शादी की और कुछ ही समय में उनकी पहली बेटी जाह्नवी कपूर आ गईं। शादी से पहले, जाह्नवी और खुशी कपूर दोनों, उनकी अन्य संतानें, पहले से ही घर की शोभा बढ़ा चुकी थीं।

सारिका हासन

मशहूर अभिनेता कमल हासन की दूसरी पत्नी सारिका साउथ सिनेमा की दुनिया का जाना माना नाम हैं। कमल के साथ विवाह से पहले उसने एक बच्चे, प्यारी श्रुति हासन को जन्म दिया, एक ऐसा तथ्य जिसने उसके रहस्य को और बढ़ा दिया। इसके बावजूद, दोनों ने एक लंबी प्रेमालाप के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया, और उन्हें एक और बेटी, मोहक अनुष्का हासन का आशीर्वाद मिला।