शादी की पहली रात ही पत्नी ने सुहागरात बनाने से किया इनकार, तो ग़ुस्से में आकर 24 घंटे में दूल्हे ने मांग लिया तलाक़

12 साल की उम्र में जहांआरा ने एक डायरी लिखना शुरू किया। उसने अपनी डायरी में शाहजहां के पद पर आने से पहले और बाद की घटनाओं का विवरण दिया है।
 

12 साल की उम्र में जहांआरा ने एक डायरी लिखना शुरू किया। उसने अपनी डायरी में शाहजहां के पद पर आने से पहले और बाद की घटनाओं का विवरण दिया है। जहांआरा की इस डायरी में मुगल हरम के बारे में बहुत कुछ बताया गया है। 

जहांआरा ने कहा कि मुगल हरम अद्भुत था।यहां विभिन्न धर्मों, प्रांतों, जातिओं और देशों की महिलाएं रहती थीं। इनमें शामिल हैं राजकुमारियां, रानियां, गायिका, नृतकी और चित्रकार। 

जहांआरा ने अपनी डायरी में लिखा है कि नौकरानियों की एक सेना हमेशा महिलाओं पर निगरानी रखती थी। वह बादशाह को हर समय जानकारी देती थीं। राजपरिवार से शादी करने के कारण हरम में कुछ रानियां होती थीं। राजा कुछ लोगों से प्यार करता था। जबकि राजकुमारों का दिल कुछ महिलाओं पर आ गया था। ये सब हरम में रहते थे।

नहीं मनाई सुहागरात तो रूठ गया पति

रेशिया ने रेडियो पर बताया कि वे शादी वाली रात बाहर घूमने गए और थक गए। जब वे होटल लौटे, उनके पति ने उनसे शादी करने को कहा, लेकिन रेशियल इतनी थकी हुई थीं कि उन्होंने इनकार कर दिया। इससे पति बहुत परेशान हुआ। पति ने शादी के 24 घंटे भी नहीं होने पर तलाक की मांग की। उसने कहा कि वह रेशियल से नाराज है और तलाक चाहती है।

2 हफ्ते में अलग हो गया कपल

रेशयल इस बात से बहुत हैरान हो गईं और शादी के दो हफ्ते बाद ही दोनों ने आधिकारिक तौर पर अलग हो गया। शो की एंकर ने बताया कि व्यक्ति बहुत बुरा था। उसने रेशियल को बताया कि, क्योंकि शादी के बाद लोग अक्सर थकान महसूस करने लगते हैं, वह पूरी तरह से सही काम किया था। रेशियल ने कहा कि यह घटना उन्हें बहुत निराश कर दी और वे अब अपने पति से पूरी तरह अलग होना चाहती हैं।