दूल्हे को लड़की वालों ने स्प्लेंडर की जगह दे दी पल्सर बाइक, ख़ुशी के मारे दुल्हन के साथ दूल्हे ने लगाए तगड़े ठुमके

दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दूल्हे के डांस स्टेप्स इस क्लिप को वायरल कर रहे हैं।
 

दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दूल्हे के डांस स्टेप्स इस क्लिप को वायरल कर रहे हैं। ठीक है, उसने दुल्हन को ठुमके लगाने में इतनी बेहतरीन टक्कर दी है कि इंटरनेट पर भी लोग उसकी प्रशंसा करते हैं।

कुछ लोग दूल्हे की खुशी देखकर कहते हैं कि भाई को पल्सर बाइक की जगह स्पलेंडर मिल गया है। जबकि कुछ लिख रहे हैं कि इसे शादी की खुशी कहते हैं। वैसे, आपने कभी दुल्हन को इस तरह नाचते देखा है? हाँ, तो कॉमेंट में हमें बताएं।

13 मार्च को, इंस्टाग्राम यूजर @ayurvedicburnol2 ने इस वीडियो पोस्ट किया था। समाचार फाइल किए जाने तक, इसे 37 हजार से अधिक लाइक्स और 8 लाख 89 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। बहुत से यूजर्स ने इस पर भी कॉमेंट किया है।

एक व्यक्ति ने ट्वीट किया कि उन्होंने अपनी माँ को ये वीडियो दिखाए और कहा कि लगता है कि उन्होंने बहुत अच्छा दहेज पाया है। दूसरे बंदे ने वहीं लिखा कि दूल्हे की लचक अविश्वसनीय है।

दूल्हे के ठुमके पर अन्य लोगों ने भी टिप्पणी की है। इसी तरह, बहुत से यूजर दूल्हे की खुशी देखकर उसे पल्सर की जगह स्पलेंडर देने की सलाह देते हैं। आप इस वीडियो को देखकर क्या सोचते हैं? कॉमेंट में बताइए।