डांस करने की जल्दी में बिना बरा पहने ही स्टेज पर जा पहुंची सपना चौधरी, डांस करते वक्त पसीने के कारण दिखे ख़ास अंग तो बूढ़े मारने लगे सीटियाँ

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का बेहतरीन डांस चर्चा का विषय बन गया, जिसमें उनकी सुंदर ठुमके ने पुराने लोगों को मोहित कर दिया
 

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का बेहतरीन डांस चर्चा का विषय बन गया, जिसमें उनकी सुंदर ठुमके ने पुराने लोगों को मोहित कर दिया, और वीडियो देखकर प्रशंसकों ने पसीना बहाया। हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अक्सर अपने लटके-झटकों से लोगों को घायल करती हैं। उनके जलवों को देखने के लिए प्रशंसक उत्सुक हैं। सपना चौधरी का डांस काफी लोकप्रिय होता है।

Sapna Choudhary का वीडियो हो रहा जमकर वायरल

आपको बता दें कि सपना चौधरी नामक एक डांसर का एक वीडियो अत्यधिक वायरल हो रहा है। टाइट सूट में, उन्होंने इस वीडियो में मंच पर धमाल मचा दिया है। उनके जलवों को देखकर हर कोई आपा खो रहा है। तेरी आंखों का काजल, एक हरियाणवी गाना, अभी भी बहुत लोकप्रिय है। लोग खासकर इस गाने पर सपना चौधरी का डांस देखते हैं। Sapna Choudhary का आकर्षक डांस सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।

सपना चौधरी के दिलकश अदाओ ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका

जानकारी के लिए बता दें कि Sapna Choudhary के ठुमकों ने एक बार फिर इसी गाने पर महफिल में धूम मचा दी है। इनके अदा पर हर कोई नोटों की बौछार कर रहा है। यह सपना का वीडियो इतना लोकप्रिय हो गया है कि इसे यूट्यूब पर ट्रेंड नंबर पर लाया गया है।

ये भी जानिए :IAS Interview Questions: लड़की शादी से पहले अपना दूध किसे पिला सकती है, इंटरव्यू लेने वाले को लड़की ने दिया ऐसा जवाब की सामने वाले के उड़ गए होश

गाना जितना मनोरंजनपूर्ण है चौधरी की अदाएं उससे अधिक रोमांचक हैं। जो अच्छे लोगों के पसीने निकालता है। Sapna Choudhary के ठुमके को देख लोगों ने पैसे खर्च करने लगे। Sapna Choudhary का डांस हर किसी को भावुक कर दिया है। Sontex Video ने यह वीडियो शेयर किया है।

सपना चौधरी के जबरदस्त डांस ने बनाया कायल

Sapna Choudhary के एक्सप्रेशन के तड़के ने इस गाने को बहुत लोकप्रिय बनाया है। इस शानदार डांस का हर कोई कायल हो रहा है। यह पहली नहीं है। जब सपना ने अपने जलवों से लोगों को इतना नुकसान पहुंचा है Sapna Choudhary का डांस अक्सर लोगों में वायरल होता है। Sapna Choudhary का डांस देखकर प्रशंसकों को पसीना आता है। लाखों लोगों ने सपना का कातिलाना डांस पसंद किया है।