Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी पर इस शख्स ने लगाया अश्लील डांस करने का आरोप, पुलिस ने कोर्ट को सौंपी जांच रिपोर्ट, जाने पूरा मामला

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को लेकर चल रहे मामले में पुलिस ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की एक अदालत में जांच रिपोर्ट पेश की है।
 

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को लेकर चल रहे मामले में पुलिस ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की एक अदालत में जांच रिपोर्ट पेश की है। अदालत की सुनवाई के लिए सितंबर महीने की एक विशिष्ट तारीख निर्धारित की गई है।

गौरतलब है कि यह घटना चार साल पहले की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें 11 जून, 2019 को सपना चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मोरादाबाद में रेलवे स्टेडियम में एक शो का आयोजन किया था। हालाँकि, लोगों की भारी संख्या के कारण स्थिति जल्द ही नियंत्रण से बाहर हो गई।

परिणामस्वरूप अराजकता और हंगामा इतना गंभीर हो गया कि पुलिस के पास लाठीचार्ज का सहारा लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, जिसमें उन्होंने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। इस घटना के परिणामस्वरूप कई लोगों को चोटें आईं।

अश्लील डांस करने का आरोप लगा था

शिव सेना पार्टी के प्रमुख नेता रामेश्वर दयाल तुरेहा ने हाल ही में अपने वकील के माध्यम से मुरादाबाद के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर करके कानूनी कार्रवाई की मांग की।

इसमें आरोप लगाया गया कि डांसर सपना चौधरी के अश्लील डांस ने स्थिति को और खराब कर दिया। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नजरअंदाज कर प्रशासन की मौजूदगी में रात 12 बजे के बाद भी डीजे बजाया गया। 

हुआ था लठीचार्ज

जैसे-जैसे तनाव बढ़ता गया, स्थिति यहां तक ​​पहुंच गई कि पुलिस को भीड़ पर लाठीचार्ज करके बल प्रयोग करना पड़ा। इस घटना के बाद, अदालत ने मामले पर ध्यान दिया और प्रस्तुत विवरणों की सावधानीपूर्वक जांच की।

नतीजतन, अदालत ने सिविल लाइंस पुलिस को इस मुद्दे की पूरी तरह से जांच करने का निर्देश दिया और बाद में आगे की समीक्षा और विचार के लिए अदालत को जांच रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया था। 

बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं और उनके फैंस देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। सपना ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर भी परफॉर्म किया है. वह बेहद लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो, बिग बॉस 11 में भी बतौर प्रतियोगी हिस्सा ले चुकी हैं।