श्वेता तिवारी ने एकबार फिर टाइट कपड़ों में करवाया होट अंदाज़, लोग बोले बेटी से ज़्यादा खूबसूरत तो मां लग रही है

टीवी पर अपनी बेहतरीन एक्टिंग और बेहतरीन फिटनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती हैं,
 

टीवी पर अपनी बेहतरीन एक्टिंग और बेहतरीन फिटनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जो लोगों  को चौका देती हैं।

श्वेता तिवारी का नवीनतम ग्लैमरस फोटोशूट सामने आया है। वह इसमें सुंदर दिखती हैं, और हर बार की तरह उनके प्रशंसक उनकी जमकर तारीफ करते हैं। फिर भी क्यों नहीं? श्वेता तिवारी, अक्सर अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहने वाली, इस फोटोशूट में भी बहुत अलग और स्टाइलिश दिखती है।

42 वर्षीय श्वेता तिवारी ने इन चित्रों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में श्वेता भीगे बालों में पोज दे रही है। एक्ट्रेस बैज कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में आज की युवा एक्ट्रेसेस से मुकाबला कर रही हैं।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अब फिल्मों में डेब्यू किया है, लेकिन उनकी इन तस्वीरों को देखकर लोग हैरान रह गए हैं। तभी एक टिप्पणी आई कि मडायरेक्टर कन्फ्यूज हो जाएगा कि मां को हीरोइन लें या बेटी को.

इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद से महज एक घंटे में लगभग सवा लाख लाइक्स मिल चुके हैं और प्रशंसकों ने कई कमेंट्स भी किए हैं। एक प्रशंसक ने लिखा कि उनकी उम्र बस घटती ही जा रही है, 42 से 32 से 22 हो गई है।

वहीं दूसरे ने लिखा, कसौटी जिंदगी की प्रेरणा आज भी समान है, आपको कोई जवाब नहीं है। एक और प्रशंसक ने लिखा कि वास्तव में आपकी उम्र का अनुमान लगाना मुश्किल है।

“कसौटी जिंदगी” फेम श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी नवीनतम तस्वीरें पोस्ट की हैं।

इन चित्रों में वह ब्रॉन्ज कलर के कपड़े पहने हुए दिखती है। फोटोशूट में श्वेता ने ब्रॉन्ज कलर का लॉन्ग वनपीस ड्रेस पहना है, जो उन पर बहुत सूट कर रहा है।

श्वेता ने इसके साथ ही अपने बालों को खुला कर लाइट कर्ल करके स्टाइलिंग किया है। वहीं, श्वेता ने एसेसरीज के नाम पर बड़े राउंड शेयर की इयरिंग पहनी है। श्वेता फोटोशूट में कई अलग-अलग अंदाज में दिखती है।

इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया है। इन चित्रों को अब तक बहुत देखा गया है। यूजर्स इस पर कमेंट करके श्वेता की बहुत तारीफ कर रहे हैं। श्वेता की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट किया, "अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत।

"एक ने लिखा, "ये हो गईं 42 की लेकिन, 22 की बिजली गिरा रही है।"‘आप काॅलेज गर्ल दिखती हैं,’ एक ने लिखा।एक और यूजर ने लिखा, "पहले ही इतनी गर्मी है बहार आप रोज तापमान बढ़ा रहे हो।"श्वेता की फोटो पर ऐसे कई और टिप्पणियां आ रही हैं।