गांव की गलियों में दिखी स्पाइडर मैन की बहन, मिनटों में ही ऊंची दीवार पर चढ़ गई छोटी सी बच्ची

आजकल सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रकार के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें कभी तो कुछ मज़ेदार तो कभी इतना अलग होते है कि आप पूरा देखे बिना रह ही नहीं सकते हैं।
 

आजकल सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रकार के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें कभी तो कुछ मज़ेदार तो कभी इतना अलग होते है कि आप पूरा देखे बिना रह ही नहीं सकते हैं। इसी तरह का एक वीडियो हाल ही मे वायरल हो रहा है ये एक छोटी सी बच्ची का वीडियो है।

जो फटाफट दीवार पर चढ़ती नजर आ रही है और फिर उतर दिखाई देती है। इस चोटी बच्ची का वीडियो देखकर आपको स्पाइडर मैन की याद आ जाएगी। वैसे तो सुपरपावर सिर्फ सुपर मैन या वुमन के पास ही होती है लेकिन कई बार ऐसा टैलेंट हम इंसानों में भी देखने को मिलता हैं।

आपने बच्चों को अक्सर देखा होगा कि वो स्पाइडरमैन को बहुत हैं और उसकी नकल करने की कोशिश करते हैं। हालांकि आज जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं, उसमें बच्ची कोशिश नहीं कर रही है बल्कि ठीक उसी की तरह झट से दीवार पर चढ़ जाती है।

स्पाइडर मैन की बहन है लड़की

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक लड़की को देख सकते हैं, जो दो संकरी दीवारों के पीच में खड़ी है। यहां खड़े-खड़े ही वो एक झटके में ऊपर की तरफ जाती है और फटाफट मकान की छत तक पहुंच जाती है।

फिर उतने ही आराम से वो वहां से नीचे भी उतर आती है। उसका ये स्टंट देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे। इस स्टंटबाज़ लड़की का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर pandiyarajan1219 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 25 जून को शेयर किया गया है।

जिसे अब तक 1 लाख 39 हज़ार से ज्यादा लोगो ने लाइक किया हैं। इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने कॉमेंट भी किया है। सैकड़ों लोगों ने लड़की के टैलेंट और उसकी स्ट्रेंथ तारीफ की है।