सनी देओल की हिरोईन सकीना से 47 साल की उम्र में भी नही हो रही जवानी कंट्रोल, बिकनी में दिखाया फ़िगर और होटनेस तो लोगों की टपकने लगी लार

90 के दशक में बॉलीवुड में कई सुंदर हसीनाएं आई थीं, जिन्होंने अपने संस्कारी रूप और खूबसूरती से लोगों को जीत लिया था

 

90 के दशक में बॉलीवुड में कई सुंदर हसीनाएं आई थीं, जिन्होंने अपने संस्कारी रूप और खूबसूरती से लोगों को जीत लिया था. 47 साल की उम्र में गदर फिल्म की सकीना ने बिकनी पहनकर हॉटनेस दिखाई, जो लोगों को धक्का दे गया।

हसीनाओं में से एक अमीषा पटेल थी, जिनकी दिलकश अदाएं इतनी प्यारी थी कि सभी लोग उनकी बहुत तारीफ करते थे। इस अवसर पर, सभी ने कहा था कि अमीषा पटेल बॉलीवुड की सबसे बड़ी हीरोइन बनेगी, और उन्होंने सकीना का किरदार निभाकर यह बात सच कर दी। यह सुंदर हसीना अमीषा पटेल ने बहुत जल्दी लोगों के दिलों को जीत लिया था और अब अपने हॉट अवतार की वजह से लोगों के दिलों को जीत रही है, जिसे देखकर मन बेकाबू हो जाता है।

हाल ही में बिकनी वाली तस्वीरों में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने लोगों को अपनी दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया है. गदर फिल्म में छोटे कपड़ों में स्विमिंग पूल में बलखाती हुई नजर आई अमीषा पटेल बॉलीवुड में 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी।

जिसने भी इस सुंदर अभिनेत्री का शरीर देखा है, वह यकीन नहीं कर सकता कि उनकी उम्र 46 साल है। अमीषा पटेल की बिकनी पहनकर पूल के बाहर खूबसूरत दिखने वाली कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं, जो लोगों को भावुक कर दी हैं। आपको बताते हैं कि सनी देओल भी अमीषा पटेल की सुंदरता से दीवाने हो गए और उनकी तारीफ कर बैठे हैं।

47 साल की उम्र में गदर फिल्म की सकीना ने बिकनी पहनकर कर्वी फिगर दिखाया, जिससे लोग हैरान हो गए. यह भी पढ़ें: इरफान पठान की पत्नी ने पहली बार अपना चमकदार चेहरा दिखाया, जिससे अनुष्का शर्मा भी फीकी लगीअमीषा पटेल की कर्वी फिगर फिगर ने सोशल मीडिया पर आग लगाई: गदर फिल्म की सकीना ने स्विमिंग पूल में छोटे कपड़ों में बलखाती हुई नजर आई और सोशल मीडिया पर आग लगाई

हाल ही में, बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक, अमीषा पटेल, अपनी नई तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है। इस सुंदर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बिकनी पहनकर अपनी सुंदरता को उजागर करती है।

जिसने भी अमीषा पटेल की दिलकश अदाओं को देखा है, सबको लगता है कि 25 साल की अभिनेत्री को भी अपनी खूबसूरती से पीछे छोड़ देती है। देखते-देखते अमीषा पटेल की दिलकश अदाओं को देखने के बाद लोग गदर के दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह एक बार फिर से सकीना के रूप में दिखाई देगी। 11 अगस्त को अमीषा पटेल की फिल्म रिलीज होगी, जिसमें वह सनी देओल के साथ एक बार फिर से एक्शन करती हुई नजर आएगी।